लड़की का बनाया आपत्तिजनक वीडियो फिर मांगे ढ़ाई लाख, नहीं दिए तो कर दिया वायरल
लड़की का बनाया आपत्तिजनक वीडियो फिर मांगे ढ़ाई लाख, नहीं दिए तो कर दिया वायरल
Share:

बस्ती: यूपी के बस्ती के दुबौलिया इलाके की रहने वाली एक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ढाई लाख रुपये मांगने की घटना सामने आई है। आरोप है कि पैसे ना देने पर लड़के ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपराधी सूरज के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस अपराधी की तलाश में जगह-जगह दबिश डाल रही है। 

मिल रही खबर के अनुसार, दुबौलिया थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की ने थाने में शिकायत देकर बताया है कि नगर थाना इलाके के रहने वाले सूरज ने किसी प्रकार से उसका अश्लील वीडियो तैयार बना लिया। तत्पश्चात, वो व्यक्ति वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने वीडियो वायरल न करने के बदले में ढाई लाख रुपये की डिमांड की। लड़की का आरोप है कि सूरज ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। धमकी दी कि यदि उसने थाने पर शिकायत दी तो वह उसे जान से मार डालेगा। घटनाक्रम की खबर घरवालों को देने के बाद लड़की ने थाने में तहरीर दी।

वही ऐसी ही एक घटना बीते दिनों कानपुर में सामने आई थी जहां शादी से मना करने पर एक व्यक्ति ने फेसबुक से लड़की की फोटो निकालकर उससे छेड़छाड़ की कर उसे अश्लील बना दिया तथा बदले में पांच लाख रुपये मांगने लगा। पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने कहा कि वो शाहरुख खान का प्रशंसक है तथा वो उस लड़की से शादी करके रहेगा।

बार संचालक पर लग सकता है जुर्माना, कुछ दिन पहले दो पक्षों में हुआ था विवाद

इस मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, स्टोर मैनेजर ने की थी आत्महत्या

प्रेमिका के सीने में प्रेमी ने मारी गोली, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -