गाज़ियाबाद एनकाउंटर ने दो बदमाश ढेर, सब इंस्पेक्टर हुए घायल
गाज़ियाबाद एनकाउंटर ने दो बदमाश ढेर, सब इंस्पेक्टर हुए घायल
Share:

लखनऊ: यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर लगातार जारी है. अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगे गाजियाबाद में पुलिस ने 2 बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया है. इस एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लगी है. इसके अलावा एक सब-इंस्पेक्टर भी बदमाशों की गोली से जख्मी  हो गया है. बदमाशों की शिनाख्त सतेंदर उर्फ सत्ते और नरेंद्र उर्फ योगी के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार यह एनकाउंटर गाजियाबाद के थाना टोनिका सिटी क्षेत्र में हुई. यह एनकाउंटर उस वक़्त हुआ, जब पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी.  बताया जा रहा है कि पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार बदमाशों को रुकने के लिए कहा, किन्तु बदमाशों ने रुकने के स्थान पर पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी. इसमें एक सब इंस्पेक्टर को गोली लग गई और वो जख्मी हो गए.

इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और बदमाशों पर गोलियां चलाई. इसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और वो जख्मी हो गए. घायल सब-इंस्पेक्टर का नाम राजेंद्र सिद्धू है. उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले हाल ही में मुजफ्फरनगर के मीरापुर में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. मारे गए अपराधी की पहचान आदेश के रूप में हुई है. उसके पास से पुलिस को एक बाइक और एक देसी पिस्तौल भी मिली थी.

QIB से गोदरेज प्रोपर्टीज ने जुटाए 2100 करोड़ रुपये

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -