टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

Jun 28 2019 04:27 PM
टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

नई दिल्‍ली: एयर इंडिया जल्‍द ही टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए नॉन स्‍टॉप फ्लाइट आरंभ करने जा रही है. टोरंटो और नैरोबी की फ्लाइट  27 सितंबर से चालू हो जाएगी, जबकि बाली के लिए नई नॉन स्‍टॉप फ्लाइट का ऑपरेशन 28 अक्‍टूबर से आरंभ होगा. एयरलाइंस के मुताबिक, टोरंटो के आरंभ होने वाली फ्लाइट 27 जुलाई को पंजाब के अमृतसर से अपनी पहली उड़ान भरेगी. यह फ्लाइट अमृतसर से दिल्‍ली होते हुए टोरंटो के पहुंचेगी . 

एयर इंडिया के सीएमडी अश्‍वनी लोहानी ने कहा है कि अमृतसर से दिल्‍ली होते हुए टोरंटो जाने वाली फ्लाइट का किराया लगभग 93 हजार रुपए तय किया गया है. गौरतलब है कि कनाडा की बड़ी संख्या पंजाब से संबंध रखती है. इस फ्लाइट के शुरू होने से कनाड़ा में रहने वाले भारतीय नागरिकों को काफी आसानी होगी. इस फ्लाइट के आरंभ होने के बाद दिल्‍ली से टोरंटो की यात्रा महज 15 घंटे में पूरी कर की जाएगी. अमृतसर से दिल्‍ली होते हुए टोरंटो का सफर करने के लिए अत्‍याधुनिक सुविधाओं से लैस बोइंग 777 तैनात किया गया है. 

एयरलाइंस के वरिष्‍ठ अधिकारी ने कहा है कि 27 सितंबर को शुरू होने वाली दूसरी फ्लाइट का परिचालन मुंबई से नैरोबी के मध्य किया जाएगा. मुंबई से नैरोबी की यात्रा के लिए एयरलाइंस ने 45 हजार रुपए का किराया निर्धारित किया है. वहीं, 28 अक्‍टूबर को दिल्‍ली से बाली के लिए शुरू होने वाली फ्लाइट के लिए एयरलाइंस ने 40 हजार रुपए का रिटर्न टिकट निर्धारित किया है. आपको बता दें कि बाली भारतीयों के पसंदीदा पर्यटन स्‍थलों में से एक है. प्रति वर्ष भारी संख्या में पर्यटक भारत से बाली का रुख करते हैं. 

रेलवे में नौकरी चाहने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी, पियूष गोयल ने किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस ने नरसिम्हा राव को किया दरकिनार, पोते ने कहा- माफ़ी मांगे गाँधी परिवार

क्या राहुल गाँधी को मनाने के लिए कमलनाथ ने कहा- 'हार के लिए मैं जिम्मेदार'