दो आरक्षक हुए लाइन अटैच, लोगों ने इस बात पर किया था थाने का घेराव
दो आरक्षक हुए लाइन अटैच, लोगों ने इस बात पर किया था थाने का घेराव
Share:

ब्यूरो। ताल नगर में दो पुलिस आरक्षकों पर किराना व जनरल सामान के व्यापारी को मादक पदार्थ के झूठे केस में फंसाने का प्रयास करने का आरोप लगा है। पुलिसकर्मियों द्वारा झूठे केस में फंसाने की जानकारी मिलने पर जनप्रतिनिधि, बड़ी संख्या में व्यापारी व नागरिक दुकान पर पहुंचे व पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। 

इससे हंगामे की स्थिति बन गई। ताल थाना प्रभारी नागेश यादव मौके पर पहुंचे व दोनों आरक्षकों को थाने ले गए। बड़ी संख्या में व्यापारी व लोगों ने थाने पहुंच कर घेराव प्रदर्शन किया। दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच करने के बाद मामला शांत हुआ।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब सवा आठ बजे दुकानदार विनय पोरवाल मुखर्जी चौक स्थित दुकान पर बैठे थे। तभी आरक्षक अरविंद चौहान व विकास जाट वहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुखबिर से सूचना मिली है कि तुम स्मैक बेचते हो। एक आरक्षक ने काउंटर से माचिस उठाकर बताया कि इसमें मादक पदार्थ है। व्यापारी ने कहा कि यह झूठा आरोप है, वे ये काम नहीं करते हैं। दुकानदार ने नगर परिषद अध्यक्ष मुकेश परमार को फोन कर बुलाया। परमार ने थाना प्रभारी नागेश यादव को सूचना दी, वे पहुंचते तब तक वहां अनेक व्यापारी व नागरिक एकत्र हो गए।

विश्व यूथ शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पनामा को दी करारी मात

'हनुमानजी के वस्त्र ने ठेस पहुंचाई', 'आदिपुरुष' पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

कटे फ़टे ऑउटफिट में हर कोई हुआ Cardi B का दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -