छत्तीसगढ़ में छिड़ी ट्विटर वॉर, CM बघेल बोले- 'ठाकुर साहब'! सवाल NIA की जांच पर नहीं...'
छत्तीसगढ़ में छिड़ी ट्विटर वॉर, CM बघेल बोले- 'ठाकुर साहब'! सवाल NIA की जांच पर नहीं...'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेताओं के क़त्ल के पश्चात् पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मौजूदा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल को ट्वीट करते हुए भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तथा कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। रमन सिंह की इस टिप्पणी के पश्चात ट्विटर वॉर आरम्भ हुई। रमन सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक के बाद एक 9 ट्वीट किए एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला बोला। 

दरअसल छत्तीसगढ़ के बस्तर में अभी कुछ दिनों पहले ही बीजेपी नेताओं का क़त्ल कर दिया गया था। इस मुद्दे को लेकर रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाए थे। रमन सिंह ने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया जिसके साथ कैप्शन लिखा गया, 'छत्तीगढ़ में नागरिक अपनी सुरक्षा के लिए स्वयं जिम्मेदार बनें, क्योंकि दाऊ भूपेश बघेल कोयला लूटने एवं कांग्रेस की आपसी राजनीति में व्यस्त हैं।'

रमन सिंह ने आगे लिखा, 'आज NIA से बीजेपी नेताओं की हत्या की जांच के लिए पत्र लिखे जा रहे हैं, झीरम के वक़्त भी तो यही NIA थी अब दोहरा चरित्र क्यों दिखा रहे हो?' दाऊ वाले ट्वीट के जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'ठाकुर साहब'! सवाल NIA की जांच पर नहीं, सवाल कथित नक्सली हत्या की साजिश की जांच पर है। साजिश की जांच हमारी पुलिस करती है तो NIA अपना क्षेत्राधिकार बताकर जांच अपने हाथ में ले लेती है। आयोग बनाते हैं तो धरमलाल कौशिक जी कोर्ट से स्टे ले आते हैं। मुख्यमंत्री ने आगे लिखा, 'ठाकुर साहब' को चाहिए कि NIA से यह लिखवा दें कि नक्सल हत्याओं के षडयंत्र की जांच वे नहीं कर सकते बल्कि छत्तीसगढ़ की पुलिस करे तो सत्य सामने ला देगी। पर यह तो बता दीजिए ठाकुर साहब कि क्या अब आपका NIA से भरोसा उठ गया है? फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह को लेकर और भी निशाना साधा। 

शख्स ने ऑनलाइन खोजी दुल्हन, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से क्यों दिया इस्तीफा ?

मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में हुई अनोखी शादी, गोद में उठाकर लाना पड़ा 75 का दूल्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -