शख्स ने ऑनलाइन खोजी दुल्हन, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
शख्स ने ऑनलाइन खोजी दुल्हन, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

पोरबंदर: गुजरात के पोरबंदर के एक शख्स ने मैट्रिमोनियल साइट पर स्वयं के लिए दुल्हन तलाशी, मगर बाद में उसे जब दुल्हन की वास्तविकता का पता चला तो उसके होश उड़ गए। दरअसल, दुल्हन असम की वॉन्टेड थी, जिसने शादी के नाम पर व्यक्ति के साथ धोखाधड़ी की थी। पीड़ित का कहना है कि वो कोई सामान्य गृहणी नहीं है, बल्कि वह लेडी डॉन है, जो 5 हजार गाड़ियों की चोरी, लूट, हत्या एवं गेंडे के शिकार में वॉन्टेड है। उसके विरुद्ध असम कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

दरअसल, ये कहानी बहुत दिलचस्प है। पोरबंदर के रहने वाले एक शख्स ने अपनी शादी के लिए मैट्रिमोनियल साइट पर रेखा दास नाम की लड़की तलाश की थी। रेखा दास ने शख्स को बताया कि वह धार्मिक विचारों की है एवं बहुत गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। पीड़ित युवक के मुताबिक, बातचीत होने के पश्चात् रेखा से शादी कर ली और वह पोरबंदर आ गई। यहां वह महंगे कपडे़, महंगे कॉस्मेटिक का उपयोग करती थी। युवक ने कहा कि शुरुआत में ये सब काफी अजीब लगा, मगर यह सोचकर चुप रहा कि अपना घर संसार चल रहा है तो ठीक ही है।

पीड़ित का कहना है कि उसका परिवार वेजिटेरियन है तथा रेखा नॉनवेज की शौकीन थी। युवक ने कहा कि मैंने उसे नॉनवेज खाने से मना नहीं किया। तत्पश्चात, जब माउंट आबू घूमने गए तो उसने बीयर मंगवाकर पी, मगर तब भी मैंने कुछ नहीं कहा। युवक ने कहा कि कुछ समय पहले जब अचानक रेखा की मां का फोन आया तथा मां ने कहा कि जमीन के दस्तावेज के मामले में उसे असम वापस आना है तो मैंने उसे असम का टिकट करवाकर 50 हजार का ATM कार्ड, साथ ही 10 रुपए का मोबाइल और 5 हजार रुपए कैश दिए। तत्पश्चात, जब रेखा असम पहुंची तो वहां से उसके अधिवक्ता का फोन आया एवं उसने कहा कि रेखा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, चिंता की कोई बात नहीं है। इसके बाद जब कानूनी कागजात हाथ में आए तो उन पर रेखा दास की जगह पर रेखा चौहान लिखा हुआ था।

इसके बाद जब शख्स ने गूगल पर रेखा चौहाण असम टाइप कर सर्च किया तो रेखा की तस्वीर के साथ उसकी पूरी जुर्म की कुंडली खुल गई। उसकी सच्चाई विमल के सामने आ गई। शख्स का कहना है कि उसने अपनी शादी को रद्द करने के लिए पोरबंदर मजिस्ट्रेट के सामने याचिका दायर की है। पीड़ित ने कहा कि उसने जब रेखा की पहली शादी एवं पहले पति के साथ मिलकर अपराध करने के बारे में सवाल किया तो उसने फोन काट दिया तथा नंबर ब्लॉक कर दिया। फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से क्यों दिया इस्तीफा ?

पांच दिवसीय दौरे पर बरेली पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, आज से बैठकों का दौर शुरू

पीएम मोदी की नीतियों का मुरीद हुआ ब्रिटिश सांसद, कहा- आज भारत विश्व की अग्रणी अर्थव्यवस्था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -