Twitter कर रहा रिएक्शन इमोजी की टेस्टिंग
Twitter कर रहा रिएक्शन इमोजी की टेस्टिंग
Share:

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर धीरे-धीरे अब फेसबुक की राह पर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। ट्विटर ने पिछले साल ही ट्वीट करने की सीमा को 240 शब्दों तक बढ़ा दी थी और उसके बाद कंपनी ने थ्रेड की भी सुविधा दी। ट्विटर ने हाल ही में फ्लीट्स फीचर पेश किया है जो कि काफी हद तक व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक के स्टेटस जैसा है। वहीं अब खबर है कि ट्विटर फेसबुक की तरह रिएक्शन इमोजी की टेस्टिंग कर रहा है। इसकी जानकारी टिप्स्टर जेन मनचुन वोंग जो ने दी है, हालांकि एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्विटर ने इस तरह की एक्सपेरिमेंट 2015 में भी की थी।

जेन मनचुन वोंग ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें इस फेसबुक की तरह हाहा, नमस्ते और वाओ जैसे रिएक्शन इमोजी को देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि पहले इस फीचर को Fleet के साथ जारी किया जाएगा। फेसबुक की बात करें तो यहां किसी पोस्ट को लाइक करने के दौरान ही रिएक्शन इमोजी का ऑप्शन मिलता है, हालांकि ट्विटर को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं है. बता दें कि ट्विटर ने हाल ही में फ्लीट्स फीचर जारी किया है जो कि फेसबुक के स्टेटस जैसा है। ट्विटर यूजर्स इस फीचर के जरिए फोटो और वीडियो पोस्ट कर सकेंगे, जो 24 घंटे बाद खुद-ब-खुद गायब हो जाएंगे। 

हालांकि, अन्य यूजर्स इन फोटो और वीडियो पर लाइक, रि-ट्वीट और कमेंट नहीं कर पाएंगे। आपको बता दें कि भारत दुनिया का तीसरा देश बन गया है, जहां इस फीचर को जारी किया गया है। इससे पहले कंपनी ने इस फीचर को ब्राजील और इटली में लॉन्च किया था। ट्विटर का फ्लीट्स फीचर इंस्टाग्राम और स्नैपचैट स्टोरी फीचर की तरह ही काम करता है। वहीं, आईफोन और एंड्रॉयड यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

वूमन हेल्थ मोड के साथ Mi Band 5 हुआ लॉन्च

Mi NoteBook 14 और Mi NoteBook 14 Horizon Edition हुआ लॉन्च

1,500 रुपये से कम कीमत के ये शानदार Earbuds

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -