एक्ट्रेस ऐश्वर्या को लोग भेज रहे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें, यूट्यूब पर आकर झलका दर्द
एक्ट्रेस ऐश्वर्या को लोग भेज रहे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें, यूट्यूब पर आकर झलका दर्द
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या भास्करन ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुछ लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाती दिखाई दे रही हैं। ऐश्वर्या लोकल लैंग्वेज में अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रही हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी के बोलने पर ऐसा कर रही हैं। ऐश्वर्या भास्करन ने कहा कि उनके साथ जो कुछ भी हो रहा है यदि वो बंद नहीं हुआ तो वह इस मामले पर लीगल एक्शन लेंगी।

वीडियो में ऐश्वर्या भास्करन ने बताया कि लोग उनकी पोस्ट पर निरंतर भद्दे कमेंट कर रहे हैं तथा एक ने तो उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर तक भेज दी। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने इस मामले में अपनी बेटी से बात की तथा उसकी सलाह पर ही उन्होंने यूट्यूब पर आकर अपनी बात रखने का निर्णय लिया है। बता दें कि ऐश्वर्या भास्करन दक्षिण भारतीय फिल्म जगत का एक जाना-माना नाम हैं। मगर आखिर उन्हें सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर क्यों रहे हैं?

ध्यान हो कि अभिनेत्री ऐश्वर्या भास्करन ने बीते दिनों एक साबुन कंपनी आरम्भ की थी। ऐश्वर्या ने लोगों के साथ कनेक्ट करने के लिए अपना मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया तथा सारी मुश्किल यहीं से आरम्भ हुई। लोगों ने ऐश्वर्या भास्करन को अपनी अश्लील फोटोज और गंदे मैसेज करने आरम्भ कर दिए। ऐश्वर्या ने कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि साइबर पुलिस के पास जाएं, मगर यदि इस प्रकार की घटनाएं बंद नहीं हुईं तो उन्हें मजबूरन लीगल एक्शन लेना पड़ेगा। ऐश्वर्या भास्करन साउथ की कामयाब अभिनेत्री लक्ष्मी की बेटी हैं। ऐश्वर्या ने 'इजमान', 'आरू' एवं 'पंचतंथिरम' जैसी फिल्मों में काम किया है तथा अब बड़े पर्दे पर सफलता की सीड़ियां चढ़ने के पश्चात् वह बिजनेस वर्ल्ड में भी आगे बढ़ रही हैं।

श्री राम के जयकारे के साथ रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, जबरदस्त अवतार में नजर आए प्रभास

ऑनलाइन लीक हो गई सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान

ब्रिटिश पत्रकार को समोसा खाना सिखाती नजर आई ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -