अनुपमा में आएगा ट्विस्ट, अब और बढ़ेंगी शाह परिवार की मुश्किलें
अनुपमा में आएगा ट्विस्ट, अब और बढ़ेंगी शाह परिवार की मुश्किलें
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' के आज मंगलवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष की जान जाते-जाते बचेगी एवं वनराज शाह सहित पूरा शाह परिवार परेशान हो जाएगा। किंजल अपनी मां के बोलने पर ऑफिस चली जाएगी क्योंकि UK के एक क्लाइंट खास तौर पर इस मीटिंग के लिए भारत आए होंगे। उसी बीच पारितोष के पलंग से गिर पड़ने के चलते बा सारा दोष किंजल पर मढ़ देगी।

वही इस पर किंजल की मां राखी दवे खूब लीला को लताडे़गी। राखी दवे लीला से बोलेगी, "मेरी बेटी कोई नौकरानी नहीं है जो आपके लिए सब कुछ करे भी और आपकी सुने भी।" लीला घर की सिचुएशन संभालने के लिए अनुपमा को बुलाने की बात कहेगी मगर वनराज शाह बार-बार मना कर देगा। इस बीच उधर कपाड़िया हाउस में अलग ही ड्रामा चल रहा होगा। माया इस बात से परेशान है कि छोटी अनु उसकी ओर आकर्षित होने की जगह उल्टा अनुज कपाड़िया और अनुपमा की ओर आकर्षित हो रही है। माया को अनुज और अनुपमा के कमरे के बाहर खड़ी रहकर जासूसी करते देखकर बरखा भड़क जाएगी। बरखा इस बात का खुलासा अनुज एवं अनुपमा के सामने करेगी मगर माया बात घुमा देगी।

माया यह आरोप लगाएगी कि बरखा मेंटल हेल्थ की दवाएं लेती है इसलिए उसे भ्रम होने लगा है। उधर वनराज शाह जाकर काव्या के शूटिंग सेट पर तमाशा खड़ा कर देगा। इस कारण काव्या का बॉस भड़क जाएगा एवं जलील करके काव्या को काम से निकाल देगा। अब शाह परिवार की परेशानिया और भी बढ़ने वाली हैं क्योंकि वह दोनों ओर से कमाई का जरिया खो चुका है।

'मैं उसकी पत्नी हूं लेकिन अब उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है', राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इंटरनेट पर लीक हुआ राखी सावंत का बेडरूम वीडियो, आदिल संग इस हालत में आई नजर

‘मेरे सितारे ने 135 दिन बाद सूरज देखा’...आखिर क्यों मुनव्वर ने कही MC को लेकर ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -