'तांडव' देख इम्प्रेस हुईं ट्विंकल खन्ना, कहा- 'मेरी मां सबसे बेहतरीन हैं'

By iti mishra
Jan 16 2021 10:11 AM
'तांडव' देख इम्प्रेस हुईं ट्विंकल खन्ना, कहा- 'मेरी मां सबसे बेहतरीन हैं'

सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया और मोहम्मद जीशान अयूब की वेब सीरीज 'तांडव' को इस समय फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। इस वेब सीरीज को बीते कल ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा चुका है। अब इस समय सोशल मीडिया पर केवल तांडव दिखाई दे रहा है। लोग अब तक इसे लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। वैसे यह वेब सीरीज भारतीय राजनीति से प्रेरित है और इसमें कई बड़े-बड़े स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी बड़ी रोमांचक है जिसने दर्शकों का काफी ध्यान आकर्षित किया है। अब हाल ही में इसे देखा एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने।

जी हाँ, उन्होंने इसे देखने के बाद अपनी मॉम डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग की सराहना करते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में ट्विंकल लिखती हैं, "मेरी मां सबसे बेहतरीन हैं। मुझे उनपर गर्व है।" इसके अलावा उन्होंने इस फिल्म की बाकी की कास्ट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "सैफ अपने बेहतरीन फॉर्म में हैं। मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर और कुमुद मिश्रा तांडव के कुछ लाजवाब कलाकार हैं। लेकिन मामा बेयर (मां) सबसे बेस्ट हैं और ये मेरी पक्षपाती राय है।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को लेकर बीते दिनों ही सुनील ग्रोवर ने बात की थी। एक वेबसाइट को उन्होंने कहा था कि, 'ये भारत में बनी अब तक की सबसे बड़ी सीरीज है। इस फिल्म की दिलचस्प कहानी दर्शकों को काफी हद तक लुभाएगी।' तांडव के बारे में बात करें तो इसे अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित किया गया है और ये सीरीज लोगों को अच्छी भी लग रही है और नहीं भी। सैफ इस वेब सीरीज में नेगेटिव रोल में हैं लेकिन लोग उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं।

कच्चे प्याज का अचार बनाते नजर आए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

पटवारी सहित 1152 पदों पर यहाँ निकली बंपर भर्तियां, देंखे पूरा विवरण

मौसम विभाग का अनुमान, 3-4 दिनों तक हो सकती है भारी बारिश