बाथरूम में स्लिप होते ही ट्विंकल खन्ना बनी बाबा, फैंस से कहा- 'आप कमर के बल सीधे गिर जाते...'
बाथरूम में स्लिप होते ही ट्विंकल खन्ना बनी बाबा, फैंस से कहा- 'आप कमर के बल सीधे गिर जाते...'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के बावजूद पहचान नहीं बना पाईं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में बीते गुरुवार की सुबह भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। जी दरअसल बीते गुरूवार की सुबह वह बॉथरुम में स्लिप हो गई थीं और उसी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है जिसमें स्लिप होने को प्यार में पड़ने से तुलना कर डाली है और फैन्स को ये ज्ञान दे डाला है।

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं ट्विंकल ने पोस्ट शेयर किया कि- 'प्यार में पड़ना उतना ही अचानक है जितना शॉवर में स्लिप होना। दोनों ऐसी घटनाएं हैं जिसमें आखिरी में आप कमर के बल सीधे गिर जाते हो। #BabaTwnikledev।' उनके इस पोस्ट के बाद से लोग उन्हें कमेंट्स में बाबा धन्यवाद कह रहे हैं। इसी के साथ ट्विंकल ने यह पोस्ट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- यह अनुमान लगाने के लिए कोई प्राइज नहीं मिलेगा कि आज सुबह थोड़ा सा स्लिप होना यादगार रहा। हम गिरते हैं , उठते हैं और हम और भी अस्तित्वहीन बकवास करते हैं।

आप सभी को बता दें कि अब उनके इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स हैं जो उन्हें कमेंट्स में धन्यवाद बाबा, वाह बाबा कह रहे हैं। आपको पता हो ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में फिल्म बरसात से कदम रखा था लेकिन कुछ सालों बाद ही उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी क्योंकि वह हिट नहीं हो पाईं थीं। वहीं साल 2015 में ट्विंकल ने बतौर राइटर डेब्यू किया है और उनकी पहली किताब मिसेस फनीबोन 2015 में लॉन्च हुई थी और फिर वह फेमस हो गईं और लेखक बन गईं।

पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक पर बोले सैफ, एक्टर ने कहा - 'किसी को उनके बारे में...'

इस मॉडल के कभी हिप्स तो कभी हॉटनेस, कर देंगे आपको मदहोश

इस मॉडल ने रेत पर लेट दिया ऐसा पोज, जिसे देख फैंस की थम गयी साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -