पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक पर बोले सैफ, एक्टर ने कहा - 'किसी को उनके बारे में...'
पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक पर बोले सैफ, एक्टर ने कहा - 'किसी को उनके बारे में...'
Share:

इन दिनों बॉलिवुड के गलियारों में स्‍पॉर्ट्स बायॉपिक्‍स का ट्रेंड चल रहा है. भारत के बेहतरीन स्‍पॉर्ट्समेन में से एक माने जाने वाले मंसूर अली खान पटौदी की बायॉपिक को भी लेकर चर्चा होने लगी है. चूंकि उनका परिवार भी भारतीय सिनेमा से ही ताल्‍लुक रखता है, ऐसे में पटौदी की उनके परिवार से बेहतर पर्दे पर और कौन बता सकता है. सोशल मीडिया पर इस वक्‍त सैफ का एक पुराना विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता की बायॉपिक की संभावना और उसमें रोल निभाने पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. क्‍या मंसूर अली खान पटौदी की बायॉग्रफी को लिखना या उस पर बायॉपिक बनाना पसंद करेंगे, इसके जवाब में सैफ ने कहा कि बायॉग्रफी लिखना एक अलग बात है और फिल्‍म बनाना एक. उन जिंदगी पर बेस्‍ड फिल्‍म बनाना बेहद मुश्‍किल होगा.

सैफ ने आगे कहा कि उनके पास पर्याप्‍त तथ्‍य भी नहीं हैं कि उसे लिख सकें, ऐसे में किसी को उनके बारे में लिखना पड़ेगा. काफी सारी चीजें हैं, खासतौर पर जब उनका निधन हुआ, तब काफी सारे आर्टिकल्‍स और स्‍टोरीज लिखी गई थीं. ऐक्‍टर ने कहा कि एक शख्‍स उनके पिता पर किताब लिख रहा था लेकिन उससे कुछ खास हुआ नहीं. मां शर्मिला टैगोर उससे ज्‍यादा खुश नहीं थीं लेकिन सैफ को लगता है कि इस पर एक अच्‍छी कहानी लिखी जा सकती है.

सैफ के अनुसार, पिता की जिंदगी पर एक टिपिकल बॉलिवुड फिल्‍म काम नहीं कर सकेगी. वह कहते हैं कि वह फिल्‍म बनाने के राइट्स भी तब तक नहीं दे सकते हैं, जब तक फिल्म अच्‍छी ना हो. सैफ को नहीं लगता है कि यह हिंदी फिल्‍म हो सकती है क्‍योंकि उनके पिता इंटरनैशनल पर्सनैलिटी थे. ऐक्‍टर ने यह भी कहा कि अगर यह फिल्‍म बनती है तो उनके बेटे इब्राहिम यह रोल निभा सकते हैं. यही नहीं, हाल ही में शर्मिला ने भी एक इंटरव्‍यू में कहा कि उनका ग्रैंडसन इब्राहिम ही फैमिली का एक ऐसा सदस्‍य है जो पटौदी की तरह दिखता है. वह भी उनकी तरह लंबा है और क्रिकेट का फैन है.

फिल्म 'थप्पड़' का पोस्टर आया सामने, डिफरेंट लुक में नज़र आई तापसी पन्नू

सफ़ेद कलर की बिकनी पहन बड़े अंग दिखाकर लोगों की धड़कने बढ़ा रही यह मॉडल

इस फिल्म में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाते नजर आएंगी रत्ना पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -