किताबों के ढेर पर बैठकर ट्विंकल खन्ना ने दिया पॉज, ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास
किताबों के ढेर पर बैठकर ट्विंकल खन्ना ने दिया पॉज, ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना दोनों ही सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहते है। दोनों की फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन कई बार ट्विंकल और अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने से बच नहीं पाती है। बीते दिनों अक्षय कुमार पान मसाला विज्ञापन के कारण से सोशल मीडिया पर लोगों का टारगेट बन गए थे। वहीं, अब अभिनेता की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपनी एक पुरानी तस्वीर के कारण फिर से ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल, कुछ वक़्त पूर्व ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट की एक फोटो साझा की थी। इस तस्वीर में ट्विंकल किताबों के ढेर पर बैठकर फोटो क्लिक करवाती हुईं दिखाई दी। इस फोटो में ट्विंकल ने अपने पैर भी किताबों के ऊपर रखे हुए थे और वह बहुत ही आराम से पोज देती हुई दिखाई दे रही है। ट्विंकल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल होने लगी है और लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। 

मेजर सुरेंद्र पूनिया ने ट्विंकल की ये फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर सहा कर अभिनेत्री पर तंज कस दिया है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, 'बच्चे पूछ रहे हैं कि यह देवी मां सरस्वती पर क्यों सवार हैं?' सुरेंद्र पूनिया के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'दिमाग नीचे चला गया होगा।' दूसरे ने लिखा, 'क्योंकि ये देवी नहीं राक्षसी है।' इसके अलावा, एक यूजर ने लिखा, 'इनके पति जी मोदी जी के भक्त हैं और ये उनकी पत्नी है।'

ट्विंकल खन्ना की ये फोटो वर्ष 2017 की है। उस वक़्त अभिनेत्री ने एक मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें ट्विंकल ने ऐसे पोज दिए थे। इस फोटो को अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा कर एक लंबा चौड़ा नोट भी लिख दिया था। हालांकि, उस वक्त भी ट्विंकल अपनी इस तस्वीर की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं। 

 

अपने लविंग बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई शमिता शेट्टी

बिहार की राजनीति में कूदे मनोज मुंतशिर, बोले- 'शर्म आए तो क्षमा मांग लेना'

रोहिंग्या को बसने में मदद कर रहा बॉलीवुड का ये अभिनेता...? NGO में दान किए 1 लाख की राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -