अपने लविंग बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई शमिता शेट्टी
अपने लविंग बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई शमिता शेट्टी
Share:

अभिनेत्री शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे को डेट करने की खबर है दिन सामने आती है। दोनों को हमेशा ही एक-साथ  देखा जाता है। बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सुनने के लिए मिली थी। इसी दौरान शमिता और राकेश डिनर डेट पर निकले हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब चर्चाओं में बना रहा है। 

वीडियो में शमिता ब्लैक शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में दिखाई दी। इसके साथ अभिनेत्री ने मैचिंग हील पहनी भी पहन रखी है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस दिख रही है। वहीं राकेश ब्लैक शर्ट, टी-शर्ट, और डेनिम जींस में नजर हैंडसम दिख रहे है। दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं।  शमिता और राकेश पेपराजी के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार देते हुए दिखाई दे रही है।

ख़बरों की माने तो राकेश और शमिता की मुलाकात बिग बॉस OTT में हुई थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के क्लोज आए। तब से दोनों साथ में हैं। राकेश ने शमिता के परिवार से भी मुलाकात कर ली है, जिसकी फोटोज कुछ समय पहले ही वायरल हुई थी। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

 

बिहार की राजनीति में कूदे मनोज मुंतशिर, बोले- 'शर्म आए तो क्षमा मांग लेना'

रोहिंग्या को बसने में मदद कर रहा बॉलीवुड का ये अभिनेता...? NGO में दान किए 1 लाख की राशि

जैकलीन फर्नांडीज़ ने पहनी इतनी महंगी हिल्स, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -