रोहिंग्या को बसने में मदद कर रहा बॉलीवुड का ये अभिनेता...? NGO में दान किए 1 लाख की राशि
रोहिंग्या को बसने में मदद कर रहा बॉलीवुड का ये अभिनेता...? NGO में दान किए 1 लाख की राशि
Share:

हिंदुओं की शोभा यात्रा पर हमले के उपरांत यूपी, मध्य प्रदेश, गुजरात और दिल्ली में जो बुलडोजर से अवैध निर्माणों पर कार्रवाई हुई उसके उपरांत अब सोशल मीडिया पर Miles2Smile फाउंडेशन द्वारा एक अभियान को अब भी चलाया जा रहा है, जिसमें उन लोगों के लिए सहायता की मांग की जा रही है जिनके घरों-दुकानों पर प्रशासन ने बुलडोजर से कार्रवाई की।

इस कैंपेन के लिंक को तमाम वामपंथियों-कट्टरपंथियों द्वारा साझा भी किया है और तमाम लोग बढ़-चढ़ कर इसमें दान देने में लगे हुए है। इसी दौरान एक चौंकाने वाला नाम भी डोनर्स की लिस्ट में सामने आ चुका है। ये नाम ऋतिक रौशन का है। अमीना कौसर नाम की इंडियन-अमेरिकी मुस्लिम महिला ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि ऋतिक रौशन ने खरगोन, जहाँगीरपुरी जैसे इलाकों में बुलडोजर चलने से बेघर हुए ‘पीड़ितों’ का जीवन दोबारा से शुरू करवाने के लिए 1,00,000 रुपए की सहायता भी की है।

अमीना ने लिखा, “आज के वक़्त में जब कोई कलाकार मुस्लिमों के साथ खड़ा नहीं होना चाहता। शुक्रिया आपका कि आपने इस काम के लिए दान दिया और शुरुआत करके दूसरे एक्टर्स के सामने उदाहरण सेट किया।” अपने ट्वीट के साथ अमीना ने कीटो पर शुरू किए गए अभियान का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसके साथ देख सकते हैं कि कैसे उस पर टॉप डोनर्स में ऋतिक रौशन का नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा है और राशि में 1 लाख रुपए लिखा है। इस अभियान से जमा हुई कुल राशि 91 लाख 74 हजार रुपए दिखाई गई है।

खबरों की माने तो सोशल मीडिया पर अमीना का दावा कितना सही और कितना गलत है इसकी पुष्टि अभी नहीं अब तक नहीं हो पाई है। लेकिन अमीना के ही ट्वीट पर देख सकते हैं कि एक सबा नाम की यूजर ने अमीना से दोबारा पूछा कि क्या वो कन्फर्म हैं ये वहीं ऋतिक रौशन हैं? इस पर अमीना ने दोबारा लिखा कि वो कन्फर्म हैं कि ये बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन ही हैं।

 

जैकलीन फर्नांडीज़ ने पहनी इतनी महंगी हिल्स, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

सिद्धांत चतुर्वेदी की चेस्ट मिरर सेल्फी देख अमिताभ की नातिन ने किया रिएक्ट

28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अक्षय, हुआ नयी फिल्म का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -