ट्विंकल ने फैंस से की पति की फिल्म बेल बॉटम देखने की अपील
ट्विंकल ने फैंस से की पति की फिल्म बेल बॉटम देखने की अपील
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार आज अपनी धमाकेदार फिल्म के साथ दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल आज यानी 19 अगस्त को उनकी बिग बजट फिल्म बेल बॉटम पर्दे पर रिलीज हो गई है। ऐसे में अब एक्टर की इस फिल्म पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खास पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे यह फिल्म रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गई है। ऐसे में अक्षय की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने फिल्म जरुर देखने की बात कही है।

आप देख सकते हैं ट्विंकल ने एक फोटो शेयर करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है। जी दरअसल ट्विंकल ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह अक्षय कुमार के साथ टहलती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अपनी इस रोमांटिक और खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'पार्क में टहलने जैसा लगता है लेकिन हम वास्तव में कुछ बेहतर करने जा रहे हैं, मिस्टर की शानदार फिल्म-बेल बॉटम की स्क्रीनिंग! जरूर देखो…'

आप देख सकते हैं इस खास पोस्ट के जरिए ट्विंकल ने पति की फिल्म देखने के लिए फैंस से कहा है। वैसे ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर खुद अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया है। उन्होंने जवाब में लिखा है, 'ऐसा लगता है जैसे पार्क में टहलना जब वह मंजूर करती है बेल बॉटम एक मस्टवॉच फिल्म है, उसने कहा, मुझसे नहीं…' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई के आंकड़े भी अलग अलग आंके जा रहे हैं। वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो फिल्म पहले दिन 5 से 7 करोड़ तक की कमाई कर सकती है हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है।

भारत ने फिक्स्ड ब्रॉडबैंड डाउनलोड स्पीड में सर्वश्रेष्ठ वृद्धि दर दर्ज की: रिपोर्ट

बच्चा नहीं हुआ तो देवर के साथ सोने को किया मजबूर, महिला के प्राइवेट पार्ट में मारे चाक़ू

'मैंने माइकल जैकसन के भूत से शादी की है', महिला ने किया चौकाने वाला दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -