बच्चा नहीं हुआ तो देवर के साथ सोने को किया मजबूर, महिला के प्राइवेट पार्ट में मारे चाक़ू
बच्चा नहीं हुआ तो देवर के साथ सोने को किया मजबूर, महिला के प्राइवेट पार्ट में मारे चाक़ू
Share:

बाड़मेर: 6 वर्षों तक एक विवाहित महिला के संतान नहीं हुई तो ससुराल वालों ने देवर के साथ संबंध बनाने को विवश क‍िया. व‍िवाहिता ने आरोप लगाया है क‍ि जब उसने बात नहीं मानी तो निजी अंग में चाकू डाल द‍िया. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला यह मामला राजस्थान के बाड़मेर ज‍िले से सामने आया है. बता दें कि राजस्थान में आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं को संतान ना होने पर प्रताड़ित किया जाता है और यहां तक कि दूसरे के साथ संबंध बनाने का भी दबाव बनाया जाता है. 

ऐसा ही एक हैरतअंगेज़ मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन इलाके से सामने आया है, जिसमें पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को अपनी दुखभरी दास्ताँ सुनाई. पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक, 6 वर्ष पूर्व शादी हुई थी. उसके बाद से ही ससुराल के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. फिर जब तीन-चार वर्ष निकल गए और बच्चा नहीं हुआ तो परेशान करना शुरू कर दिया. कई बार वे मारपीट करते थे. इस बारे में कई बार सामाजिक स्तर पर बातचीत की गई, मगर कोई हल नहीं न‍िकला, तो वह मायके चली गई, लेक‍िन कुछ दिन बाद फ‍िर ससुराल लौट आई. जिसके बाद ससुराल में फ‍िर जुल्मों का सिलसिला शुरू हुआ. 

पीड़‍िता ने बताया क‍ि एक दिन पहले ही रात के वक़्त में वह कमरे में सो रही थी, तभी देवर ने रेप करने की कोशिश की. यही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया. किसी प्रकार पीड़िता वहां से भाग कर अपने भाई के पास पहुंची. उसे चौहटन पुलिस पर भरोसा नहीं है, इसीलिए उसने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को पूरी आपबीती बताई. पीड़िता से मुलाकात के बाद एसपी आनंद शर्मा का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने महिला थाने में केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं. साथ ही मेडिकल करवाने के आदेश दिए. जल्द ही इस मामले में आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा. 

आंध्र पुलिस ने अवैध अरक उत्पादन फैक्ट्री पर मारा गया छापा

6 वर्षीय बच्ची ने तोतली जुबान में खोला माँ की हत्या का राज़

1 हफ्ते से लापता था युवक, पुलिस की जांच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -