'मैंने माइकल जैकसन के भूत से शादी की है', महिला ने किया चौकाने वाला दावा
'मैंने माइकल जैकसन के भूत से शादी की है', महिला ने किया चौकाने वाला दावा
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने तरह-तरह के दावों जे लिए मशहूर हैं। अब इन्ही में शामिल हुई है एक महिला। जी दरअसल यह महिला अमेरिका की है और महिला का कहना है कि उसने मशहूर डांसर माइकल जैकसन के भूत से शादी रचा ली है। जी हाँ, हाल ही में कैथलीन रॉबर्ट्स नाम की महिला ने अजीब दावा किया है और उसके इस दावे ने सनसनी मचा दी है। जी दरअसल, कैथलीन ने दावा किया है कि वह दिवंगत डांसर माइकल जैकसन के भूत से शादी कर चुकी हैं।

कैथलीन का कहना है, माइकल जैकसन का भूत उसके शरीर के अंदर घुस जाता है। केवल यही नहीं बल्कि कैथलीन रॉबर्ट्स ने यह भी दावा किया है कि जब भी उसे बाथरूम जाना होता है, माइकल जैकसन का भूत उसके शरीर के अंदर घुसकर गाना और डांस करना शुरू कर देता है। केवल इतना ही नहीं, वह अपनी पसंद का खाना भी उनके जरिये बड़े चाव से खाता है।

कैथलीन का कहना है अब तक उसने माइकल के भूत को टच नहीं किया है। हर रिश्ते की तरह उनके रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, पर वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वहीँ दूसरी तरफ कैथलीन रॉबर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और माइकल जैक्सन की स्टोरी भी शेयर कि है , और इसे उन्होंने “My Story Of Being The Wife And Physical Medium Of The Ghost Of Michael Jackson” टाइटल दिया है। कैथरीन मानती हैं कि माइकल के भूत को उनकी पर्सनालिटी और छोटे-छोटे हाथ-पांव से प्यार हुआ है।

इंदौर: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते हुए फिसला महिला का पैर, वीडियो वायरल

सवाई माधोपुर-जयपुर रूट पर दौड़ी भारत की पहली इलेक्ट्रिक ट्रेन

'आँखों में चाक़ू घोंपे, जिंदगी भर के लिए अँधा बना दिया।।।औरतों को केवल माँस का टुकड़ा समझते हैं तालिबानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -