करन के शो पर ट्विंकल संग पहुंचे खिलाडी अक्षय कुमार
करन के शो पर ट्विंकल संग पहुंचे खिलाडी अक्षय कुमार
Share:

एक्शन स्टार अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ करन के शो पर कॉफ़ी पीने पहुंचे। करन के साथ इस बॉलीवुड कपल ने काफी मस्ती मजाक भी किया। करन द्वारा पूछे जाने वाले सवाल हमेशा से ही ज़रा टेढ़े किस्म के होते है लेकिन जब खिलाड़ी अक्षय कुमार जैसा हाजिर जवाब इंसान सामने हो तो फिर रोमांच जरा बढ़ जाता है। कॉफी विद करन में अपने पति और ऐक्टर अक्षय कुमार के साथ के साथ पहुंची ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि करण के साथ कॉफी पीना खतरनाक है।

इस एपिसोड के प्रोमो में देखा गया कि ऐक्ट्रेस से लेखक और इंटीरियर डिजाइनर बनीं ट्विंकल बिना किसी झिझक के करण के सवालों का जवाब दे रही हैं। जब करण ने ट्विंकल से पूछा, 'ऐसा क्या है जो अक्षय के पास है, जो खान बंधुओं के पास नहीं?' तो उन्होंने कहा, 'कुछ ज्यादा लंबाई।' फिर उन्होंने टिप्पणी की, 'नीचे मत देखो, मेरा मतलब उनके पैरों से है।'

ट्विंकल ने शो के बारे में ट्विटर पर अपना विचार शेयर करते हुए लिखा, 'करण के साथ कॉफी पीना खतरनाक है।' करन हमेशा से इस शो में नामचीन फिल्मी हस्तियों से निजी सवाल करते आए हैं। करन ने कहा, 'अन्य की अपेक्षा मैं तुमसे ज्यादा डरा हुआ था।' इस कपल और करन के बीच हुई पूरी बातचीत सुनने के लिए आपको यह शो देखना होगा।

...तो क्या अक्षरा की हो जाएगी 'मौत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -