TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स ने इसी साल अपनी फ्लैगशिप स्कूटर एनटॉर्क को लॉन्च किया था.जहां अब इस गाड़ी ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. खबरों की माने तो इस स्कूटर की फरवरी 2018 से अब तक कुल 1 लाख यूनिट्स सेल हो चुकी है. जो कि एक बाध्य रिकॉर्ड है. ग्राहक इस गाड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. 

भारत में लॉन्च हुई डुकाटी मॉन्सटर 797

आपको जानकारी के लिए बता दें इस खूबसूरत गाड़ी को लेकर कंपनी द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि टीवीएस एनटॉर्क की वेबसाइट और कंपनी के डीलरशिप पर अब तक करीब 22 लाख से ज्यादा लोग विजिट कर चुके है. कंपनी ने इस स्कूटर का डिजाइन स्कूल-कॉलेज जाने वाले युवाओं को टार्गेट कर तैयार किया था जिसका फायदा कंपनी को मिला है. 

इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW

रिकॉर्ड से फायदा साफ़ झाला रहा है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे आप महज 59,076 रूपये एक्सशोरुम में अपना बना सकते हैं. यह भारत का पहला स्कूटर है जिसमें स्मार्ट-कनेक्ट फीचर्स दिया गया है. इसमें स्मार्ट कनेक्ट सिस्टम, एक ब्लूटूथ-इनबल्ड कनेक्टेड टेक्नोलॉजी सिस्टम भी मौजूद है. इसका इंजन 9.25 बीएचपी का पावर और 10.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि घरेलू बाजार में इस दमदार गाड़ी का मुकाबला होंडा की ग्रेजिया 125 से होता है. 

यह भी पढ़ें...

जान लीजिए डुएट 125 की कीमत और फीचर्स, इस दिन बाजार में होंगी एंट्री

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु