इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW
इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW
Share:

भारतीय बाजार में पॉपुलर बीएमडब्ल्यू मोटरॉड ने अपने नए आर 1250 जीएस और आर 1250 आरटी के स्पेसिफिकेशन और फोटोज को पेश कर दिया है. अब उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इसे अगले साल तक भारत में लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि इस शानदार बाइक को कंपनी ने पहले के मुकाबले फ्रेश और नया लुक दिया गया है.

बीएमडब्ल्यू द्वारा इसके लिए मौजूदा मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इस नए बाइक् में 1254 सीसी का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है जबकी मौजूदा मॉडल में 1170 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया गया है. नया 1254 सीसी का इंजन बाइक को 136 बीएचपी की पावर के साथ 143 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

बीएमडब्ल्यू की नई आर 1250 जीएस में रोड एंड रैन राइडिंग मॉड्स, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमैटिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट कंट्रोल और राइडिंग मोड प्रो का ऑप्शन मौजूद है. बाइक में आपको इनके अलावा एडिशनल राइडिंग मोड्स, डायनैमिक ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस प्रो, हिल स्टार्ट कंट्रोल प्रो और डायनैमिक ब्रेक सिस्टम दिया जाएगा. फ़िलहाल इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिल सकी है. 

यह भी पढ़ें...

भारत में लॉन्च हुई डुकाटी मॉन्सटर 797

इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

भारत में लॉन्च हुई डुकाटी मॉन्सटर 797

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -