भारत में लॉन्च हुई डुकाटी मॉन्सटर 797
भारत में लॉन्च हुई डुकाटी मॉन्सटर 797
Share:

टू-व्हीलर निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में अपनी मॉन्सटर 997 का कस्टमाइज्ड स्पेशल एडिशन पेश कर दिया है. इस शानदार बाइक को स्पेशल तौर पर राजपुताना कस्टम्स द्वारा कस्टमाइल्ज किया गया है. खबर की माने तो इस बाइक में कुछ यूनिक पार्ट्स का इस्तेमाल भी किया गया है. बता दें कि इस बाइक में कंपनी ने किसी तरह का कोई मैकेनिकल बदलाव नही किया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि राजपुताना कस्टम्स ने डुकाटी के इस शानदार बाइक में कस्टम-बिल्ट फ्यूल टैंक के साथ आइकॉनिक मॉन्सटर और स्पेशल ब्रश्ड एल्यूमीनियम टाइप कलर स्कीम दिया है जो कि इसे शानदार लुक दे रहा है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि राजपुताना कस्टम्स दुनियाभर में अपनी कस्टमाइल्ड बाइक्स के लिए प्रसिद्द है.

इंडिया ब्रांच के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि, मॉन्स्टर एक ऐसी बाइक है जिसे दुनियाभर में पसंद किया जाता है. हमें इस शानदार नेक्ड बाइक को लेकर दुनियाभर से कई प्रतिक्रियाओएं मिलती है. आपको बता दें कि राजपुताना कस्टम्स ने इस बाइक के बॉडी पर बेहतरनी ढ़ंग से काम किया है जिसके कारण यह एक अनोखा लुक धारण कर सका है.  इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

यह भी पढ़ें...

इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु

जान लीजिए डुएट 125 की कीमत और फीचर्स, इस दिन बाजार में होंगी एंट्री

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

2 माह के भीतर 55 हजार के पार, SUZUKI के इस स्कूटर ने बना दिया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -