प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिलने पर खुश हुए 'टीवी के राम', बोले- 'इसका श्रेय PM मोदी को...'
प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिलने पर खुश हुए 'टीवी के राम', बोले- 'इसका श्रेय PM मोदी को...'
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर अरुण गोविल जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में प्रभु श्री राम का किरदार निभाया था। उन्हें अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। इस आमंत्रण को पाकर अरुण बहुत खुश हैं और वहां जाकर प्रभु श्री राम के दर्शन करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की भी प्रशंसा की है और उन्हें सारा क्रेडिट दिया है।

मीडिया से चर्चा करते हुए अरुण ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि मुझे आमंत्रण मिला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए। मैं राम लला के दर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक बड़ा मौका है। मैं स्वयं को बहुत खुशनसीब मानता हूं इस मौके के लिए। सब काफी सही जा रहा है। माहौल बहुत सकारात्मक है, एक एनर्जी है। हम सब काफी खुश हैं।' प्रधानमंत्री मोदी को श्रेय देते हुए अरुण गोविल ने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर हमें किसी को श्रेय देना चाहिए तो वह एक ही इंसान हैं प्रधानमंत्री मोदी जी। उनके कारण सकारात्मकता फैली हुई है। उनकी सकारात्मक ऊर्जा के कारण सब काम हो पा रहे हैं। इस काम में कई लोगों की मेहनत भी है। यह जो हो रहा है वो लाइफटाइम इवेंट है।'

राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित लगभग 6 हजार लोगों के सम्मिलित होने का अनुमान है। इसके अतिरिक्त, बॉलीवुड, खेल, बिजनेस जगत आदि के लोगों को भी कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। यूं तो प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होगा, लेकिन उससे पहले ही 16 जनवरी से धार्मिक कार्यक्रम आरम्भ हो जाएंगे। वाराणसी के पुजारी लक्ष्मी कांत दीक्षित 22 जनवरी को राम लला के अभिषेक कार्यक्रम का मुख्य अनुष्ठान करेंगे। 

बिग बॉस के घर में फिर एक दूसरे से भिड़े अभिषेक और ईशा, एक्टर ने फिर खोया अपना आपा

'मैं मासूमियत की एक्टिंग भी समझता हूं...' करण जौहर ने लगाई इस कंटेस्टेंट की क्लास

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर पहली बार बोले शीजान- 'सुसाइड करना चाहता था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -