Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर
Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर
Share:

हाल ही में बायबैक (Buyback) स्कीम देश की दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने लॉन्च की है. अपनी बाइक और स्कूटर को कंपनी इस स्कीम के तहत 5 साल में वापस बेच सकेंगे. और एक्सशोरूम कीमत का करीब 57 से 65 फीसद के बीच दाम हासिल कर सकेंगे. ग्राहकों को नए स्कूटर और बाइक की खरीदारी के साथ CredR की ओर से एक गारंटीड बायबैक सर्टिफिकेट दिया जाएगा. जिसके तहत यह स्कीम वाहन की खरीदारी के 6 महीने से 5 साल तक के लिए लागू हो जाएगी. इस दौरान अगर अगर ग्राहक कंपनी को वापस अपना टू-व्हीलर देता है तो  57 फीसद से 65 फीसद के बीच कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत तय की है.

Hero Xtreme 200S स्पोर्ट्स सेगमेंट में है दमदार, जानिए रिव्यु

यह स्कीम 5 साल पुराने टू-व्हीलर पर लागू होगी यानी अगर आपको 50 हजार रुपये एक्स शोरूम कीमत पर एक ब्रांड न्यू स्कूटर खरीदना है और उसे 3 साल बाद कंपनी को वापस बेचेंगे तो एक्स शोरूम का 60 फीसद के हिसाब से 30 हजार रुपये वापस कर दिया जाएगा. ऐसे में ग्राहकों को सिर्फ 20 हजार रुपये में ब्रांड न्यू स्कूटर पड़ेगा, यानी ग्राहक ने इसमें 6,666 रुपये सालाना खर्च किए, जो कि 555 रुपये महीना और 18.50 रुपये रोजाना आता है. देखा जाए तो यह ऑटो रिक्शा की राइड से भी कम है. बता दें ऑटो रिक्शा पहले 1 किमी के 14 रुपये दिल्ली में लेता है.

Hero की ये बाइक है दमदार, कीमत 1 लाख रु

हेड मार्केटिंग सेल्स संजय भान जो Hero Motocorp कंपनी के है उन्होने यह दावा किया है कि यह टू-व्हीलर के लिए मार्केट में अपनी तरह की पहली स्कीम है और कंपनी को उम्मीद है कि इस स्कीम के तहत Destiny और Pleasure मॉडल की बिक्री में बढ़ोतरी आएगी. गिरती बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी ने यह कदम टू-व्हीलर सेगमेंट मे उठाया है.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

Suzuki Intruder से Bajaj की इस बाइक में कितना है दम, जानिए

Royal Enfield Himalayan की तुलना में Hero XPulse 200 कितनी है अलग, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -