TVS : कंपनी ने इस स्कूटर को किया बंद
TVS : कंपनी ने इस स्कूटर को किया बंद
Share:

भारत में टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने लोकप्रिय स्कूटर जुपिटर ग्रैंड को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है. कंपनी ने स्कूटर को अपनी आधिकारिक वेबसाइट से भी हटा दिया है. स्कूटर को सितंबर 2019 में आखिरी बार अपडेट किया था. जुपिटर स्कूटर को कंपनी ने पहले ही बीएस6 में अपडेट कर चुकी है इसलिए उम्मीद है कि जुपिटर ग्रैंड को भी जल्दी ही बीएस6 में अपडेट किया जाएगा.   

BS6 Yamaha FZ 25 बाइक लवर्स का इंतजार जल्द होगा खत्म, जानें संभावित फीचर       

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जुपिटर ग्रैंड इस सेगमेंट का एकमात्र स्कूटर है जो ब्लूटूथ-इनेबल्ड इंस्ट्रूमेंट पैनल से लैस है. इसमें टीवीएस स्मार्ट कनेक्ट ब्लूटूथ दिया गया है, जिसे स्मार्टफोन से भी जोड़ा जा सकता है. इसमें कॉल, टेक्स्ट नोटिफिकेशन, ओवर स्पीड अलर्ट, हेलमेट रिमाइंडर सहित कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं. यह सभी फीचर्स स्कूटर में 2019 में हुए अपडेट में शामिल किए गए हैं.

Suzuki Burgman Street : मैक्सी-स्कूटर की रेंज में है अनोखा वाहन, इस कलर में होगा उपलब्ध

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जुपिटर स्कूटर के मुकाबले Jupiter Grande एक बेहतरीन लुक वाला स्कूटर है. इसमें फ्रंट फेंडर पर क्रोम हाइलाइट्स, फुल-एलईडी हेडलाइट, डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, क्लासी लुक के लिए मैरून रंग की सीट और रियर-व्यू मिरर को भी अलग से डिजाइन किया गया है.उम्मीद है कि Jupiter Grande बीएस6 109.7 सीसी एयर कूल्ड ओएचसी इंजन से लैस होगा, जो 7,500 आरपीएम पर अधिकतम 8 पीएस और 5,500 आरपीएम पर 8.4 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसमें सीवीटी गियरबॉक्स का भी इस्तेमाल होगा.

जल्द चला पाएंगे स्टाइलिश इलेक्ट्रिक मोपेड, यहां जानें पूरी डिटेल्स

भारतीय बाजार में TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, जाने कीमत

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -