फिल्म 'द हेट यू गिव' में कियान लॉली को रिप्लेस कर इन्होने ली जगह

हॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिनके आने का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार हैं. ऐसे में हॉलीवुड में भी आजकल फिल्मो में एक्टर्स को रिप्लेस करने का काफी चलन हैं. कई ऐसे फ़िल्मी सितारे हैं जो एक-दूजे को रिप्लेस कर देते हैं. हाल ही में खबर हैं कि फिल्म 'द हेट यू गिव' में टीवी शो 'रिवरडेल' के अभिनेता के.जे. एपा ने कियान लॉली ने रिप्लेस किया है.

दरअसल में इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे लॉली नस्लीय टिप्पणी करते हुए दिखे और उन्हें इसी वजह से फिल्म से निकाल दिया गया और स्टूडियो ने 2 महीनों में एपा को अनुबंधित कर फिल्म में उन्हें लेने का फैसला ले लिया. आप सभी को इस बात की जानकारी होगी कि फिल्म 'द हेट यू गिव' एंजेला थॉमस के उपन्यास 'द हेट यू गिव' पर बेस्ड है. फिल्म में अभिनेत्री के रूप में अमंडला स्टेनबर्ग नजर आने वाली हैं और उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड बनकर नजर आएँगे के.जे. एपा.. फिल्म की कहानी नस्लवाद और पुलिस क्रूरता पर केंद्रित कर बनाई गई है. फिल्म के निर्देशक की बात करें तो वे जॉर्ज टिलमैन जूनियर हैं.

कुछ समय बाद ही कियान लॉली ने अपने द्वारा की गई टिप्पणी पर माफ़ी मांगते हुए कहा कि " वे फिल्म 'द हेट यू गिव' में इस किरदार के लिए दूसरे कलाकार को लेने के फॉक्स के फैसले का सम्मान करते हैं क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और अतीत में उनके द्वारा की गई कोई भी हरकत को ध्यान में रखते हुए उनका इससे जुड़ना माननीय नहीं होगा. वह इसके प्रभाव को समझते हैं, अब लॉली अपनी आवाज सकारात्मक बदलाव के लिए ही उठाएंगे."

वाइट बिकिनी में बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आई ये एक्ट्रेस

सस्ते नशे करने के कारण 'बागी 2' के डायरेक्टर ने की ऐसी गलती

खुद से 23 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे हैं 'टाइटेनिक' के जैक

Most Popular

- Sponsored Advert -