खुद से 23 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे हैं 'टाइटेनिक' के जैक
खुद से 23 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे हैं 'टाइटेनिक' के जैक
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'टाइटेनिक' उस दौर की मशहूर फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म को देखने के लिए तो दर्शक आज भी दीवाने हैं. इस फिल्म को रिलीज़ हुए 21 साल हो चुके है. फिल्म टाइटेनिक में जैक का लीड रोल अभिनेता लियोनार्डो डिकाप्रियो ने निभाया था. लियोनार्डो डिकाप्रियो की उम्र अब 43 वर्ष हो चुकी हैं. इस उम्र में भी लियोनार्डो मॉडल और एक्ट्रेस कैमिला मोरोन को डेट कर रहे हैं. लेकिन खास बात तो ये हैं कि कैमिला लियोनार्डो  से उम्र में 23 साल छोटी हैं. जी हाँ... और इतना ही नहीं एक बात जो आपको हैरान कर सकती हैं वो ये हैं कि कैमिला की माँ यानी ल्यूसिला खुद लियोनार्डो से उम्र में दो साल छोटी हैं.

फ़िलहाल कैमिला की उम्र 20 साल हैं और उनकी मां ल्यूसिला की उम्र 41 साल हैं. हाल ही में दोनों को लॉस एंजिलस में साथ में स्पॉट किया था. कैमिला और लियोनार्डो को एक रेस्टोरेंट के बाहर एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले देखा गया. इस दौरान लियोनार्डो ने तो कैमिला को सबके साथ किस भी किया था. दोनों यहाँ साथ में खूब एन्जॉय करते हुए भी नजर आए थे.

आपको बता दे लियोनार्डो की लास्ट गर्लफ्रेंड नीना अगडाल थी. दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था जिसके बाद साल 2017 के मई में लियोनार्डो और नीना का ब्रेकअप हो गया था. नीना के बाद ही लियोनार्डो की मुलाकात कैमिला से हुई थी और धीर-धीरे दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. अब देखना तो ये हैं कि लियोनार्डो और कैमिला कितने समय तक एक-दूसरे के साथ रहते हैं.

Rampage Trailer : एक बार फिर मॉन्स्टर्स से भिड़ते हुए नजर आए रॉक

अकेलेपन से परेशान हुई एंजेलिना जोली, अब ढूंढा नया पार्टनर

प्रिंस हैरी और मेघन की शाही शादी में इन खास फूलों से होगी सजावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -