अब मासूम नहीं बल्कि बेहद ही खूबसूरत हो गई है इच्छा
अब मासूम नहीं बल्कि बेहद ही खूबसूरत हो गई है इच्छा
Share:

कलर्स टीवी के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता असल जिंदगी में बेहद ही हॉट है. टीवी पर मासूम सी दिखने वाली इच्छा इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में है. टीना के बोल्ड लुक के लाखो फैंस दीवाने है. टीना के इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. सभी तस्वीरों में टीना बेहद ही खूबसूरत लग रही है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

बता दे साल 2010 में टीना को कलर्स चैनल के शो 'उतरन' में 'इच्छा वीर सिंह बुंदेला' का किरदार निभाने के लिए प्रोड्यूसर गिल्ड की तरफ से बेस्ट एक्ट्रैस का अवार्ड भी मिल चूका है. इतना ही नहीं टीवी शोज़ के अलावा टीना ने फिल्मो में भी काम किया है. टीना बचपन से ही एक्टिंग करती हुई नजर आ रही है. उन्होंने फिल्म 'परिणीता' में विद्या बालन के बचपन का किरदार भी निभाया है. वही हिंदी के अलावा टीना ने बंगाली फिल्मो में भी काम किया है.

उतरन के अलावा टीना 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी नाईट विथ कपिल', 'कोई आने को है', 'झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे कई और डेली सोप्स और रियलिटी शोज़ में नजर आ चुकी है. इन दिनों टीना कलर्स चैनल के ही शो 'कर्मफल दाता शनि' में दामिनी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है.

बिग बॉस को मिली धमकी, शिल्पा को बनाओ विनर

Bigg Boss 11: सलमान खान के लिए गाजर का हलवा बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस

बालवीर की 'भयंकर परी' का हॉलिडे पर दिखा हॉट अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -