टीवी शो 'कलीरें' की मीरा ने शेयर किया स्टाइलिश अवतार
टीवी शो 'कलीरें' की मीरा ने शेयर किया स्टाइलिश अवतार
Share:

टीवी शो "कलीरें" में नज़र आने वाली अदिति शर्मा को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा हैं. अदिति लाखो लोगों की पसंद बन चुकी हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो "कलीरें" से ही की हैं और इसी शो ने इन्हे काफी पॉपुलर कर दिया हैं. अदिति इसके पहले कई म्यूजिक वीडियोस और वेब सीरीज में नज़र आ चुकी हैं. 

ये टीवी इंडस्ट्री में एक नया चेहरा हैं. इन्होने मॉडलिंग में भी अपने जलवे दिखाए हैं और मॉडलिंग में इनका नाम काफी पॉपुलर हैं. इनकी आँखों और इनके लुक्स की वजह से इन्हे काफी पसंद किया जाता हैं. इन्हे आप सभी ने पंजाबी सांग Tu Raja Ki Raj Dulhari' में भी देखा होगा.

ये गाना फेमस सिंगर 'गुरु रंधावा' ने गाया था. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 9 million views मिल चुके हैं. इस गाने में अदिति का बहुत ही बोल्ड लुक दिखाया गया था. इन दिनों अदिति Zee टीवी के शो "कलीरे" में नज़र आ रही हैं साथ ही वे फिल्मों में भी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 104k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के लिए ये अब तक 105 पोस्ट कर चुकी हैं. 

आपको बता दें की अदिति बॉलीवुड अभी तक सिंगल हैं और अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं. इंस्टाग्राम पर अदिति ने अपने अबाउट में अपने शो 'कलीरें​' के बारे में लिखा हुआ हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने लाल ड्रेस में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा था Be a seeker of everyday magic इस तस्वीर में वे बहुत ही प्यारी और आकर्षक लग रहीं हैं.

 ये अक्सर ही अपने शो के सेट की भी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं. शो में सिम्पल नज़र आने वाली मीरा रियल लाइफ में बहुत ही हॉट हैं.​​

अपने फैन की हरकत देख गुस्से से लाल हुए 'बेहद' के अभिनेता

‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के विजेता बने असम के 'Bishal Sharma'

ऐसा क्या हुआ जो शिल्पा शिंदे की 'ज़िंदगी बर्बाद हो गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -