मास्क पहनकर बाहर निकली शहनाज गिल
मास्क पहनकर बाहर निकली शहनाज गिल
Share:

कोरोना के कारण पुरे देश में लॉकडाउन लगाया गया था अब इसमें मिली रियायतों के बाद अब अनलॉक-1 में धीरे-धीरे काम पटरी पर लौट रहा है. वहीं आम लोगों के साथ-साथ मनोरंजन जगत से जुड़े लोग भी काम पर निकल पड़े हैं. वहीं कोई अपनी अधूरी फिल्म पूरी करने जा रहा है, कोई अपने धारावाहिक के नए एपिसोड की शूटिंग में लगा है तो कोई नए प्रोजेक्ट्स के लिए तैयारी कर रहा है. वहीं ऐसे में कई सेलेब्रिटीज को अलग ही अवतार में देखा जा रहा है. इसके साथ ही सभी सारी सुरक्षा के साथ मास्क लगाए घरों से निकल रहे हैं. हाल ही में कुछ ऐसे ही अवतार में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल भी नजर आई.

दरअसल, शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.वहीं  ये तस्वीरें विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इसके साथ ही इन तस्वीरों में शहनाज गिल पीली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा है. टीवी का शो बिग बॉस 13 फेम कंटेस्टेंट शहनाज गिल हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट हुई हैं. इसके साथ ही अनलॉक-1 का ऐलान होने के बाद ये पहली बार है जब बिग बॉस फेम शहनाज गिल की तस्वीरें बाहर से सामने आई हैं. वहीं इन तस्वीरों में शहनाज गिल काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की विरल भयानी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों के कैप्शन की मानें तो वो घर से बाहर निकलकर एक मीटिंग के लिए कॉफी शॉप पर गई थीं.  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन खत्म होते ही शहनाज नए प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं, ऐसे में वो जल्द ही अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकती हैं. फ़िलहाल अभी तक उन्होंने ऐसा कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने सोशल एकाउंट पर खूब एक्टिव नजर आईं. वो अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहीं और दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दीं. वहीं शहनाज गिल के कई फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

महंगी कारो का शौक रखते है कॉमेडियन कपिल शर्मा

दूरदर्शन के इन 90 के दशक के धारावाहिकों ने रचा इतिहास

टीवी की ये मशहूर बहुएं जो बन गई 'ग्लैमरस सास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -