डांसिंग सुपरस्टार ने अपने नाम किया एक और खिताब
डांसिंग सुपरस्टार ने अपने नाम किया एक और खिताब
Share:

हाल ही में टीवी के रियलिटी शो डांस चैम्‍प‍ियन का फैसला सामने आया है. 18 साल के बीर राधा शेरपा ने डांस प्‍लस 3 का खिताब जीतने के बाद अब डांस चैम्‍प‍ियन का ख‍िताब भी जीत लिया है. वे इस रियलिटी शो के विजेता चुने गए हैं. डांसर बीर राधा शेरपा ने अपनी प्रतिभा से जजों और दर्शकों का दिल जीत लिया.

शो के जज और कोरेओग्राफर रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस ने उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें इस उपलब्धि के लिए बहुत-बहुत बधाइयां दी. डांस चैम्‍प‍ियन विजेता की घोषणा ग्रैंड फिनाले एपिसोड में किया जाएगा. ये एपिसोड अभी टेलीकास्‍ट नहीं किया गया. ये इस हफ्ते के अंत में ऑनएयर होगा.

बीर ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया है, "मैं एक छोटे शहर का रहने वाला हूं, जहां डांसर के रूप में कॅरियर बनाना स्‍वीकार नहीं है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इस कॉम्‍प‍िटीशन में हिस्‍सा ले पाया. मैं भारत का अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर नेतृत्‍व करना चाहता हूं. मैं दुनिया को बताना चाहता हूं कि यदि आपके पास टैलेंट है तो कोई आपको रोक नहीं सकता."

इस शो में फाइनल का खिताब बीर ने फैजल खान, एमजे 5 ग्रुप, वैष्‍णवी पाटिल, सुशांत खत्री, पीयूष भगत को हराकर जीता है. सितंबर में बीर राधा शेरपा ने डांस प्‍लस 3 का ख‍िताब जीता था, जहां उन्‍हें 25 लाख रुपए की ईनामी राश‍ि दी गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गुदगुदाने के लिये तैयार ‘जीजाजी छत पर हैं’

ट्रिस्टन को पसंद है क्लोई का प्रेगनेंसी लुक

हिंदी टेलीविजन पर डेब्यू करेंगी ये बंगाली ऐक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -