फिर से आपको गुदगुदाने आ रहा है 'साराभाई वर्सेस साराभाई'
फिर से आपको गुदगुदाने आ रहा है 'साराभाई वर्सेस साराभाई'
Share:

क्या आपको 2004 के टेलीविजन के एक चर्चित सीरियलो में शुमार सीरयल 'साराभाई वर्सेस साराभाई' के बारे में तो पता ही होगा जिसमे हमे टेलीविजन के भी बहुत से चर्चित सितारे अपनी कॉमेडी के जरिये सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आए थे. अब इस शो के बारे में फिर से एक अच्छा समाचार हमे सुनने को मिल रहा है.

वह यह है की यह शो एक बार फिर से लौंटने वाला है. जी हाँ, टीवी का यह पॉपुलर कॉमेडी 'सीरियल साराभाई वर्सेस साराभाई' जल्द ही शुरू होने वाला है. लेकिन इस बार यह सीरियल वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेगा. इस सीरियल की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू की जाएगी, मगर इस बार यह सीरियल 7 साल के लीप के साथ शुरू किया जाएगा.

'साराभाई वर्सेस साराभाई' के किरदारों में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा. हां, लेकिन कुछ नए चेहरे इस शो में दिखाई देंगे. 'साराभाई वर्सेस साराभाई' को शुरू करने के लिए दर्शक पिछले काफी समय से डिमांड कर रहे थे. इस सीरियल में पहले रत्ना पाठक, सतीश शाह, रूपाली गांगुली, राजेश कुमार और सुमित राघवन ने काफी लम्बे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया था. साराभाई वर्सेस साराभाई सीरियल की शुरूआत 1 नवंबर 2004 में हुई थी, यह कार्यक्रम साल 2006 तक चला. इस सीरियल की कहानी हायर और मिडिल क्लास ​परिवार के ईद-गिर्द घुमती है. अब सभी को एक बार फिर से अपने इस पसंदीदा सीरियल का बेसब्री से इंतजार है.   

भांग के नशे में कुछ इस तरह थिरकी शिल्पा शेट्टी : video

कही भूल तो नहीं गए आप भारतीय TV के इन 4 सुपरहीरो को

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -