इस हॉलीवुड एक्टर के होठ का टीवी प्रेजेन्टर ने उड़ाया मजाक, ट्रोल होने पर मांगी माफी
इस हॉलीवुड एक्टर के होठ का टीवी प्रेजेन्टर ने उड़ाया मजाक, ट्रोल होने पर मांगी माफी
Share:

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर और जाने माने किरदार  वाकिन फिनिक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल ही में 'जोकर' में आर्थर फ्लेक का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर वाकिन फिनिक्स के होंठ का एक अमेरिकी टीवी प्रेजेन्टर ने मजाक उड़ाया. जंहा अमेरिकी टीवी प्रेजेन्टर वेन्डी विलियम्स अपने शो में गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स में वाकिन के बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर बात कर रहीं थीं. इसी दौरान उन्होंने अपने होंठ छूते हुए एक्टर के कट वाले निशान का मजाक बनाया. हालांकि वेन्डी के ऐसा करते ही उन्हें चौतफा आलोचना भी झेलनी पड़ी और उन्होंने इस कृत्य के लिए माफी भी मांगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्पोक्सपर्सन एना मार्टिनडेल ने बीबीसी से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने लाखों लोगों के सामने एक्टर का मजाक उड़ाया ऐसे में उन्हें माफी भी शो पर ही मांगनी चाहिए ट्विटर पर नहीं. वहीं यह भी कहा जा रहा यही कि फिल्म जोकर के लिए इस बार बेस्ट एक्टर का ऑस्कर नामांकन मिला है. इसके अलावा उन्होंने जोकर के लिए गोल्डन ग्लोब का अवॉर्ड भी अपने नाम किया है. फिल्म साल 2019 में बिलियन डॉलर क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फिल्म जोकर को सबसे ज़्यादा 11 नॉमिनेशन मिले हैं. जोकर को बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर के साथ-साथ आठ अन्य नामांकन भी मिले हैं. जोकर को ब्रिटिश एकेडेमी फिल्म अवार्ड्स में भी 11 श्रेणियों में नामांकन मिले थे.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मातृत्व ने किरदार के चयन को किया सीमित'...

हॉलीवुड सिंगर एकॉन ने रचा इतिहास, बसाने जा रहे है नया शहर

असल जिंदगी की घटना पर आधारित है फिल्म 'जस्ट मर्सी', जानिए रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -