7 लड़कियों को धोखा दे चुका है प्रत्युषा का Boyfriend
7 लड़कियों को धोखा दे चुका है प्रत्युषा का Boyfriend
Share:

टेलीविजन की ख्यात अभिनेत्रियों में शामिल टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की मौत को लेकर अब नए-नए खुलासे सामने आ रहे है. खबरों के मुताबिक अब पता चला है कि राहुल राज ने यह बात प्रत्युषा बनर्जी को नहीं बताई थी की वह पहले से ही शादीशुदा है व यह भी खुलासा हुआ है की राहुल राज ने पिछले चार साल में सात लड़कियों को धोखा दे चुका है।" बता दे की प्रत्युषा की कजिन सुरभी चटर्जी ने कहा है कि राहुल राज और प्रत्यूषा दो महीने पहले ही शादी कर चुके थे.

दोनों ने बिना किसी को बताये मंदिर में शादी कर ली थी. सुरभी ने यह भी कहा है कि राहुल प्रत्युषा के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था. वह उसको शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था. राहुल को पैसे चाहिए थे इसलिए वह प्रत्युषा के साथ रह रहा था.

वह प्रत्युषा को गंदी-गंदी गालियां भी देता था. टीवी अभिनेत्री सारा खान ने बताया है कि उन्होंने प्रत्युषा की मांग में राहुल के नाम का सिंदूर भी देखा है. प्रत्युषा राहुल के नाम का सिंदूर भी लगाती थी. सूत्रों की मानें तो राहुल की शादी एयरहोस्टेस सौगता मुखर्जी से भी हो चुकी है व उनकी यह शादी जो की झारखंड के रांची में हुई थी। यह सेरेमनी बंगाली रिवाज से पूरी हुई थी। हालांकि, बाद में इन दोनों का ही तलाक हो गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -