बॉयफ्रेंड के साथ बालिका वधू के ऐसे पोज आपको हैरान कर देंगे, देखिये तस्वीरें

'बालिका वधु' में प्यारी सी आनंदी का किरदार निभाने अविका गौर अब बड़ी हो चुकी है. अविका का नाम अब उनके को स्टार के साथ लिया जा रहा है. ससुराल सिमर का सीरियल में अविका और मनीष रयशिंघन ने पति पत्नी का किरदार निभाया है. यह खबर सुनने को मिली है कि यह जोड़ी रियल लाइफ में भी एक दूसरे से प्यार करती है. तथा यह दोनों अपने एक फोटोशूट के दौरान काफी हॉट नजर आ रहे है.

चर्चा में मनीष ने कहा की अविका बहुत नॉटी हैं। वहीं, दूसरी ओर मैं थोड़ा सा शरारती हूं। इसलिए फैन्स को इस पिक्चर्स में हमारी असल साइड देखने को मिलेंगी।" बता दें कि मनीष और अविका ने साथ में एक शॉर्ट फिल्म 'अनकही बातें' भी की है, जिसे 2016 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सिलेक्ट किया गया है। मनीष और अविका को टेलीविजन के शो के सेट से बाहर भी कई बार साथ देखा गया है.

अविका की उम्र अभी सिर्फ 18 साल ही है. मनीष उनसे बहुत बड़े है मनीष की उम्र 36 साल है. ससुराल सिमर का सीरियल में जब अविका ने मनीष की पत्नी का किरदार निभाया था तब बहुत अजीब लगा था क्योंकि उनकी उम्र बहुत कम थी. अविका और मनीष ने अभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बताया है. व बता दें कि 'बालिका वधू' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वाली अविका ने हाल ही में अपना दूसरा शो 'ससुराल सिमर का' छोड़ा है। मनीष इस शो में उनके पति के रोल में थे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -