जॉर्जिया की फेमस न्यूज़ एंकर की वॉटर फॉल से गिरने से मौत
जॉर्जिया की फेमस न्यूज़ एंकर की वॉटर फॉल से गिरने से मौत
Share:

वॉशिंगटन : न्यूज एंकर टेलर टेरेल की 160 फुट ऊंचे वॉटर फॉल से गिरने से मौत हो गई। वो जॉर्जिया की सबसे मशहूर न्यूज एंकर थी। गुरुवार को नॉर्थ कैरोलिना में हुए हादसे में मारी गई टेलर 41 एनबीसी के लइए काम करती थी। सहकर्मियों के अनुसार, टेलर ने 2013 में जॉर्जिया सदर्न यूनिवर्सिटी से पब्लिक रिलेशन में ग्रेजुएशन किया था।

जिसके बाद उन्होने इंटर्न के तौर पर अपने कॅरियर की शुरूआत की थी। स्‍टेशन ने उन्‍हें बतौर रिपोर्टर हायर किया था और बाद में उन्हें प्रमोशन देकर वीकेंड न्‍यूज एंकर बना दिया गया था। शुक्रवार को उनका जन्मदिन था, इसी को सेलिब्रेट करने के लिए वो ट्रांसेल्वानिया काउंटी में रेनबो फॉल्स गई थी। वहां उनका पैर फिसल गया और वो पानी के बहाव के साथ नीचे जा गिरी।

बीते शनिवार को भी इस फॉल में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। अमेरिकी वन सेवा की एक अधिकारी के अनुसार, टेलर फॉल के किनारों पर चल रही थी, तभी चट्टानों पर जमी काई में उनका पैर फिसल गया। उनके शव को वॉटर फॉल के बेस से बरामद किया गया। इसके बाद फॉरेस्‍ट सर्विस ने एक चेतावनी जारी करते हुए कहा कि वॉटरफॉल का आनंद उठाने का सबसे अच्‍छा तरीका यह है कि उसे सुरक्षित दूरी से देखा जाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -