टीवी की इस संस्कारी बहू ने कराया एक और नया फोटोशूट
टीवी की इस संस्कारी बहू ने कराया एक और नया फोटोशूट
Share:

टेलीविज़न के मशहूर धारावाहिक 'उतरन' फेम की अभिनेत्री टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं.  हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किये हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. दरअसल टीना एक फोटो शूट करवाया है जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं. 


 
इस फोटोशूट में टीना एक सफेद रंग के गाउन में पहने नज़र आ रही हैं और इस खूबसूरत लिबास में टीना बेहद की ग्लैमरस नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि 'उतरन' की 'इच्छा' आज भी लोगों के बीच मशहूर हैं औरउनकी गिनती आदर्श बहुओं में की जाती है. शायद यही वजह है कि आजकल वह अपनी इमेज बदलने के लिए अलग-अलग पैंतरे आजमा रही हैं.

हाल ही में कराए इस फोटोशूट में टीना एकदम बार्बी डॉल जैसी लग रही हैं, ऐसा फैंस सोशल मीडिया पर उनके कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं.टीना का सोशल मीडिया एकाउंट देखें को पूरा का पूरा उनका खूबसूरत तस्वीरों से गुलजार है.

कुछ ही समय पहले टीना ने अमित खन्ना से फोटोशूट कराया था जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फोटोशूट में टीना ने न्यूड मॉडल की पीठ पर बैठकर पोज दिए थे.अक्सर टीवी एक्ट्रेस ऐसे फोटोशूट करती रही हैं .

'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम का ये एक्टर कर रहा है कमबैक

IPL 2018 LIVE : पहले गेंदबाजी करेंगी गंभीर की दिल्ली...

IPL 2018 : क्या आपने देखा धोनी की पत्नी का दूसरा आशिक ?

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -