'बालिका वधु' की सुमित्रा पर NRI भाभी ने लगाया चोरी का आरोप
'बालिका वधु' की सुमित्रा पर NRI भाभी ने लगाया चोरी का आरोप
Share:

'बालिका वधु' सीरियल में सुमित्रा सिंह का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री स्मिता बंसल पर उनकी भाभी मेघा गुप्ता ने चोरी का आरोप लगाया है. मेघा ने चोरी का आरोप लगाते हुए गुड़गांव में FIR दर्ज कराई है. मेघा ने सिर्फ स्मिता के खिलाफ ही नहीं अपने पति और सास-ससुर के खिलाफ भी FIR दर्ज कराई है. मेघा ने अपने सास-ससुर पर दहेज प्रताडऩा और मारपीट का आरोप लगाया है.

मेघा ने अपने पति पर जान से मारने का भी आरोप लगाया है. 2009 में मेघा की शादी स्मिता के भाई सुधीर बंसल से हुई थी. शादी के बाद वे लन्दन चले गए थे. लन्दन में सुधीर के साथ मेघा भी नौकरी करती थी. मेघा से उसके पति और ससुर पूरा वेतन भी ले लेते थे. 2010 में जब मेघा लन्दन से जयपुर आई थी तब स्मिता बंसल ने अपनी भाभी के गहने पहने हुए थे.

सभी मेघा को फिर दहेज़ को लेकर ताने मारने लगे थे. मेघा के साथ उसके परिवार वालो ने मारपीट भी की है. मेघा ने सब कुछ अपनी माँ को बताया और यह सब सुनकर उनकी माँ भारत आ गई. मेघा के ससुराल वाले उससे रिश्ता तोडना चाहते है मेघा ने अपना वेतन माँगा तो उन्होंने मना कर दिया. वेतन और रूपये नही देने पर मेघा ने सभी के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है. पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -