इस टीवी एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की हदें पार, देखकर नहीं होगा काबू
इस टीवी एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की हदें पार, देखकर नहीं होगा काबू
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो बहुत ही हॉट होने के साथ ही बहुत ही बोल्ड भी हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस रूमा शर्मा की जिनकी हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है. इन तस्वीरों में वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है और उनकी यह तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है. आप सभी को बता दें कि एक तस्वीर में वह न्यूड होकर बैड पर बैठी नजर आ रही है, वहीं दूसरी तस्वीर में बिकिनी पहनकर कहर ढा रहीं हैं.

आप सभी रुमा को बहुत अच्छे से जानते होंगे वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा रहता है जो आप साफ़ देख सकते हैं. रूमा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और इस वजह से उनके इंस्टाग्राम पर 278 हजार फॉलोअर्स हैं. अपने फॉलोवर्स को रुमा कभी निराश नहीं करती हैं वह आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए सेक्सी अपडेट्स करती रहती हैं. आपको बता दें कि रूमा का जन्म दिल्ली में 6 अक्टूबर, 1995 को हुआ था और उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से टीनेएजर ग्रुप में पास आउट किया है. रुमा ने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी उन्हें बचपन से एक्ट्रेस बनने का शौक था.

 

उन्होंने केवल 6 साल की उम्र में दिल्ली के श्रीराम सेंटर ऑडिटोरियम में अपना पहला शो किया था. सबसे ख़ास बात रुमा को पहला ब्रेक टीवी सीरियल 'जासूस विजय' में मिला था जिसे बीबीसी वर्ल्ड ने प्रोड्यूस किया था. इस शो के बाद वह पॉपुलर हो गईं और आज उनका नाम सभी एक्ट्रेस में सबसे टॉप पर होता है हॉटनेस के मामले में.

अपनी हॉटनेस से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही है यह मॉडल

इस अदाकारा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -