टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई
टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई
Share:

टीवी सीरियल ‘नागार्जुन’ की एक्ट्रेस नूरी के किरदार को आपने पर्दे पर तो देखा ही होगा। अब नूरी असल जिंदगी में नई भूमिका में नजर आएगी। दरअसल, नूरी यानी पूजा बैनर्जी ने अपने ब्वायफ्रेंड संदीप सेजवाल से नई दिल्ली में सगाई कर ली है। दिल्ली के एक बैंक्वेट हॉल में दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में दोनों ने एक दूसरे को अंगूठि‍यां पहनाईं। 

वैसे, पूजा बंगाल से हैं तो वहीं संदीप हरियाणा के हैं। दोनों ही नैशनल लेवल के तैराक रह चुके हैं। वहीं से दोनों की जान पहचान पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदली।

पूजा ने अपनी सगाई के लिए पर्पल और गोल्ड कलर का लहंगा पहना था, पूजा के ही लहंगे से मेल खाते हुए रंग का सूट संदीप ने भी पहना। पूजा का कहना है कि वह सगाई को लेकर बेहद उत्साहित है। पूजा के अनुसार, ‘‘संदीप बहुत शर्मीले किस्म के इंसान हैं लेकिन वैसे वो मजाकिया है।’’ 

दिल जीतने के लिए क्या नहीं किया​

मोहब्बत में कई पापड़ बेलना पड़ता है। संदीप ने भी पूजा का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी। संदीप पूजा को प्रपोज करने के लिए कई घूटनों के बल बैठे। संदीप का कहना है कि हम दोनों दोस्त पहले हैं, लेकिन आज मुझे पूजा को तोहफा देकर अच्छा महसूस हुआ। 

मेहमानों के लिए अलग-अलग खाना

दोनों अलग-अलग राज्यों से हैं तो मेहमानों के लिए खाना भी बांग्ला और नॉर्थ इंडियन स्टाइल में रखा गया था। मेहमानों के लिए यह एक अलग तरह की फिलिंग है। इधर, पूजा का कहना है, मैं लगातार 8 एपिसोड्स की शूटिंग कर के आई थी, अब वापस जा कर दोबारा शूट स्टार्ट करना है। पूजा के इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -