हिना खान की क्यूट डॉल आई नजर, यहाँ देखे फोटो
हिना खान की क्यूट डॉल आई नजर, यहाँ देखे फोटो
Share:

हिना खान का नाम टीवी जगत में कौन नही जानता है. वही, दीपिका कक्कड़ से लेकर सुरभि ज्योति तक का नाम टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार किरदार के लिए मशहूर है. ये टीवी एक्टर्स अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल चुकी हैं. उनके निभाए किरदार लोगों के दिलों में बस चुके हैं. हिना खान का कमोलिका वाला वैम्प लुक हो या फिर ये रिश्ता क्या कहलाता है कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का कपल गेटअप. इन किरदारों के डॉल वर्जन देखने लायक हैं. उनके आउटफिट, ज्वेलरी से लेकर हेयर डू हूबहू किरदार जैसे हैं.

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एकता कपूर की कसौटी जिन्दगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभा चुकी हिना खान का क्लासिक वैम्प गेटअप डॉल के रूप में दिखा. हालांकि उन्होंने अन्य वर्क कमिटमेंट्स के कारण इस शो को छोड़ दिया था. इस डॉल का ब्लैक आउटफिट, हेयर डू, सिल्वर ज्वेलरी और यहां तक कि नोज रिंग भी हिना खान की तरह है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप स्टेट्स पर किये खुलासे

बिग बॉस 12 की विनर और कहां हम कहां तुम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की भी डॉल सुर्खियों में रही. डॉल ने उन्हीं की तरह ट्रेडिशनल पर्पल कुर्ती के साथ एक चमकदार लाल दुपट्टा लगा रखा है. डॉस का पोज और फिगर बिलकुल दीपिका कक्कड़ की तरह है.कसौटी जिन्दगी की 2 में प्रेरणा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की मिनिएचर डॉल उनके किरदार की तरह है. एकता कपूर ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें फैन्स ने डॉल के बारे में पूछा था. एरिका की डॉल में सिंपल लुक है और उसे ब्लैक सूट में दुपट्टे और मिनिमल ज्वैलरी के साथ देखा गया.

टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज

आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -