करेंसी नोट के फैंसले पर टीवी कलाकारों का मोदी को पूरा समर्थन
करेंसी नोट के फैंसले पर टीवी कलाकारों का मोदी को पूरा समर्थन
Share:

500 और 100 के नोट बंद करने के फैंसले का असर टीवी एक्टर्स पर भी पड़ा है लेकिन ज्यादातर एक्टर्स ने मोदी जी के इस फैंसले का दिल खोल कर स्वागत किया है और कहते हैं कि सभी को इस फैसले का समर्थन करना चाहिए। आइये देखते हैं किस एक्टर का क्या मानना है।

 थपकी प्यार की के बिहान मनीष गोपलानी कहते हैं कि मैं प्रधानमंत्री की इस कार्रवाई की सराहना करता हूं और उन पर गर्व करता हूं। शुरुआत में पैसे के आदान-प्रदान में दिक्कत होगी, लेकिन हम सब को इसके लिए जरूर तैयार रहना चाहिए। सना खान कहती हैं कि मोदी जी ने रणनीति के साथ काम करना शुरू किया है। मैं लोगों से इस बात को ज्यादा तूल नहीं देने का आग्रह करती हूं। यह एक अच्छा कदम है। इससे हमारी अर्थव्यवस्था और मुद्रा दर बढ़ेगी। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट किया कि एटीएम मशीनों के बाहर कभी इतनी लंबी कतारें नहीं देखीं। हमें आप पर गर्व है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी।

अनुज सचदेवाका मानना है कि देश में भ्रष्टाचार मिटाने के लिए मोदी की तरफ से यह एक बड़ा और सकारात्मक कदम है। अर्थव्यवस्था की प्रगति में काला धन एक बड़ा रोड़ा रहा है। एक्टर करन शर्मा कहते हैं कि जिन्होंने गुप्त रूप से काला धन रखा है उनके पास दो विकल्प हैं, या तो वे इसे घोषित कर दें या नष्ट कर दें। हमारी सरकार की तरफ से यह एक उचित समय पर की गई पहल है। टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा कहती हैं कि मेरा मानना है कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है और मैं इसके साथ हूं। कम आय वाले लोगों को दिक्कत होगी क्योंकि उन्होंने नकदी में बचत की है और उनका बैंक में खाता भी नहीं है, लेकिन सारा काला धन सामने आ जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -