शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डर' का रीमेक बनकर तैयार
शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डर' का रीमेक बनकर तैयार
Share:

शाहरुख़ खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डर' हिंदी सिनेमा की एक सुपरहिट फिल्म हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया था. ख़ास बात यह हैं कि यही वो फिल्म जिसके जरिये शाहरुख़ खान के सितारे चमके थे. इस फिल्म के जरिये वह रातो रात स्टार बन गए थे. वर्ष 1993 में आई फिल्म ‘डर’ के डायरेक्टर यश चोपड़ा थे इस फिल्म में सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला मुख्य भूमिका में थे. अब हाल ही में खबर आई हैं कि इस फिल्म का पार्ट 2 आने वाला हैं जिसमे टीवी के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा मुख्य भूमिका में होंगे.

जी हां अब आप इस सुपरहिट फिल्म का दूसरा पार्ट देख पाएंगे. ख़ास बात यह हैं कि करणवीर बोहरा इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. वह जल्द ही फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' में दिखाई देंगे. जिसमे उनके साथ अभिनेत्री प्रिया बनर्जी मुख्य भूमिका में होंगी. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. बताया जा रहा हैं कि यह फिल्म शाहरूख खान की फिल्म डर से प्रेरित है.

बता दे कि इस फिल्म से पहले भी करणवीर बोहरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने किस्मत कनेक्शन, लव यू सोनिए, मुंबई 125 किमी और पटेल की पंजाबी शादी जैसी फिल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं उन्होंने दिल से दी दुआ, सौभाग्यवती भव, शरारत, नागिन-2 और कुबूल है जैसे शोज में काम किया हैं. करणवीर बोहरा की ये फिल्म ये फिल्म टी-सीरीज और बोरा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे के फैंस ने हिना खान को दी MMS लीक करने की धमकी

मीडिया से दूर कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड के साथ यंहा कर रहे हैं इंजॉय

टीवी शो 'अग्निफेरा' में एक्ट्रेस संभावना सेठ करेंगी आइटम नंबर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -