ड्रग्स लेने के कारण पत्नी के साथ जेल की हवा खा चुका है यह मशहूर अभिनेता

कभी बॉलीवुड और टीवी में कई सितारें थे जिन्होंने खूब नाम कमाया लेकिन एक गलती के कारण उनका करियर बर्बाद हो गया. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री की. जी हाँ, फिल्म परदेस में विलेन का किरदार निभाने वाले अपूर्व अग्निहोत्री आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपूर्व अग्निहोत्री उस समय खूब सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में कदम रखा था और उस घर में उन्होंने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. उसके बाद उन्होंने सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में अरमान का किरदार निभाकर सुर्खियां हांसिल की.

इस शो के बाद वह कुछ समय के लिए इंडस्ट्री से गायब हो गए और फिर अपनी पत्नी के साथ चर्चाओं में आए और उनके चर्चा में आने की वजह थी कि उन दोनों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था. जी हाँ, पुलिस ने अपूर्व और उनकी पत्नी शिल्पा को मुंबई के एक होटल में रेव पार्टी में पकड़ा था और पुलिस के पकड़े जाने के बाद अपूर्व और शिल्पा ने पहले तो इससे इनकार किया कि उन्होंने ड्रग्स लिया है लेकिन जब पुलिस ने दोनों को पार्टी से निकालकर मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा तो चेकअप के बाद दोनों का ड्रग टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था. आप सभी को बता दें कि उस दौरान उस पार्टी से 44 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिनपर ड्रग्स लेने के आरोप लगे थे.

वहीं अपूर्व और शिल्पा मीडिया के सामने भी आए और लगातार ड्रग्स नहीं लेने की बात ही कहते रहे लेकिन बाद में पुलिस कस्टडी के बाद शिल्पा ने कहा कि 'हम लोग केवल एक पार्टी में शामिल होने गए थे. हमें बिल्कुल भी नहीं पता था कि वो एक रेव पार्टी है.' वहीं अपूर्व ने कहा कि 'हमने खुद से ड्रग्स नहीं लिया और ना ही किसी को ड्रग्स लेते हुए देखा.' अपूर्व ने आगे बताया कि 'हम लोग पार्टी कर रहे थे तभी अचानक पुलिस आती है और हमें चेक करने लगती है. इससे पहले हमें कुछ समझ में आता हम पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा दिया गया था.' आओ सभी को बता दें कि यह सब होने के बाद भी फैंस अपूर्व को पसंद करते हैं.

विलेन बनकर आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं अपूर्व अग्निहोत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -