गूंगे बनाकर मशहूर हुए तुषार कपूर, बिना शादी किये बन गए बच्चे के पिता
गूंगे बनाकर मशहूर हुए तुषार कपूर, बिना शादी किये बन गए बच्चे के पिता
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) का आज जन्मदिन है। तुषार का आज 46वां जन्मदिन है। आपको बता दें कि उनका जन्म 20 नवंबर 1976 को मुंबई में हुआ था और पिता जितेंद्र के चलते तुषार को बचपन से ही अभिनय का शौक था। तुषार कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आए लेकिन फिर भी उन्हें फेम नहीं मिला और वह मशहूर नहीं हो सके। हालाँकि ‘गोलमाल’ सीरीज में उन्हें गूंगे लड़के का किरदार निभाया और पॉपुलरिटी पा ली।

मुक्केबाज बनने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, जल्द होगा नयी फिल्म का खुलासा

आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि काम से ज्यादा अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे है। जी दरअसल तुषार तब सुर्खियों में आए जब उनके फैंस को पता चला कि वह सरोगेसी से पिता बन गए है। जी हाँ और आज के समय वह अपने बेटे को सिंगल फादर के तौर पर संभाल रहे है। आप सभी को बता दें, तुषार कपूर साल 2016 में सरोगेसी की मदद से एक बेटे के पिता बने और इसके बाद अभिनेता ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा।

वहीं सिंगल फादर बनने पर तुषार कपूर बात भी कर चुके हैं। उन्होंने कहा था, ‘हर कोई बच्चा एडॉप्ट करता है लेकिन मुझे खुद का बच्चा चाहिए था। भले ही मैं सरोगेसी से पिता बन गया हूं लेकिन भविष्य में मैं एक बच्चे को गोद लेना चाहूंगा।‘ आप सभी को बता दें कि तुषार ने एडल्ट कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनकी ये फ़िल्में भी कुछ ज्यादा नहीं चल पाई। तुषार ने अपने करियर में मुझे कुछ कहना है, क्या कूल हैं हम, शूट आउट ऐट लोखड़वाला, ये दिल, गायब, खाकी, गोलमाल सीरीज, गुड बॉय बैड बॉय, हल्ला बोल, द डर्टी पिक्चर और शू इन द सिटी जैसी दस से अधिक फिल्मों में काम किया है।

आइस ब्लू गाउन में मरमेड बनीं जाह्नवी कपूर

भाभी कैटरीना संग कैसा है सनी कौशल का रिश्ता, एक्टर ने किया खुलासा

'वध' का नया टीज़र पोस्टर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -