तुषार कपूर ने खरीद लिए थे लक्ष्मी बम के राइट्स, कहा यह एक सपने के पूरे होने जैसा है...
तुषार कपूर ने खरीद लिए थे लक्ष्मी बम के राइट्स, कहा यह एक सपने के पूरे होने जैसा है...
Share:

बॉलीवुड तुषार कपूर ने अपना प्रॉडक्शन वेंचर लॉन्च किया है और इसकी पहली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बम' है। यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है और तुषार ने अभी हाल में बताया है कि वह इस रीमेक पर लंबे समय से काम कर रहे हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म होने वाली है।

तुषार ने एक रिपोर्टर से की बात करते हुए बताया, 'यह कुछ अपनी फेवरिट चीज के लिए काम करने जैसा है। मैं कई साल से इस फिल्म से जुड़ा हुआ हूं। मैंने साल 2013 में इस फिल्म के राइट्स खरीदे थे, इसलिए आप इसे पैशन प्रोजेक्ट कह सकते हैं। एक प्रड्यूसर के तौर पर 'लक्ष्मी बम' मेरी पहली फिल्म है और मुझे बेहतरीन टीम मिली है। अक्षय सर इस फिल्म के मुख्य हीरो हैं और यह एक सपने के पूरे होने जैसा है कि आप अपने प्रॉडक्शन की शुरुआत इतने बड़े सितारे के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म का सब्जेक्ट हमेशा से मेरा फेवरिट रहा है। मैं अपने उत्साह को शब्दों में नहीं बता सकता हूं।'इस 

फिल्म का जबसे फर्स्ट लुक आया है तब से अक्षय के फैन्स इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के बारे में तुषार ने बताया, 'फिल्म की शूटिंग फाइनल स्टेज पर है। अभी लास्ट शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। हम लोग इसके पोस्ट प्रॉडक्शन में भी बिजी हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'लक्ष्मी बम' सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से क्लैश करेगी। फिलहाल इस क्लैश के बारे में तुषार कपूर ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। इस फिल्म में अक्षय एक किन्नर भूत का रोल प्ले करेंगे। 'लक्ष्मी बम' को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।

ऐश्वर्या ने पायी फ्रेंच वर्कबुक में अपनी जगह, एक बार फिर किया भारत का नाम रौशन

फैशन इवेंट से डेब्यू के लिए शनाया पिता संग पहुंची पेरिस, फोटो हुई वायरल

क्रिकेटर से अफेयर की खबरों की बीच अब उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -