ऐश्वर्या ने पायी फ्रेंच वर्कबुक में अपनी जगह, एक बार फिर किया भारत का नाम रौशन
ऐश्वर्या ने पायी फ्रेंच वर्कबुक में अपनी जगह, एक बार फिर किया भारत का नाम रौशन
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तस्वीर ने फ्रेंच वर्कबुक (French Workbook) के कवर पर जगह पा ली है. फ्रेंच वर्कबुक का उपयोग हाईस्कूल के विद्यार्थियों को अंग्रेजी माध्यम में विश्व के इतिहास और संस्कृति के बारे में पढ़ाया जाता है.

'फायरवर्क्‍स वर्कबुक' के वर्ष 2019 के संस्करण में कई विश्व प्रसिद्ध जगहों और हस्तियों की तस्वीरें दिखती हैं. इसमें ऐश्वर्या के अलावा भारत के दूसरे गौरव भी शामिल है जिनसे भारत का सम्मान और प्रतिभा दोनों बढ़ते है जानकारी के लिए बता दे की इसमें ताज महल की भी तस्वीर है, जिसे भाजपा नेता संगीत सोम ध्वस्त करने की जरूरत बता चुके हैं. इस वर्कबुक में न केवल पूर्व मिस वर्ल्ड की तस्वीर छपी है, बल्कि इसमें मौजूद 'नॉलीवुड और बॉलीवुड' नामक चैप्टर में ऐश्वर्या संबंधी कई सवाल भी हैं, इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के बारे में भी कुछ सवाल हैं.

ऐश्वर्या ने अभी हाल ही में फिल्म 'मलेफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' में एंजेलिना जोली के किरदार को अपनी आवाज दी है. यह फिल्म बीते महीने भारत में रिलीज हुई थी. सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक यह बता दें कि अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता के जन्मदिन को 'स्माइल डे' के रूप में मनाया था. उन्होंंने इस मौके पर कटे फटे होंठ वाले बच्चों के इलाज के लिए मुहिम का साथ दिया था. इसके साथ ही उन्होंने आने वाले समय में भी इन बच्चों के लिए काम करने की बात कही थी.

फेवीक्विक की 'दादी' का किरदार निभाने वाली पुष्पा जोशी का हुआ निधन

क्रिकेटर से अफेयर की खबरों की बीच अब उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी

आनंद एल राय ने जताई अपनी इच्छा, अगली फिल्म में सलमान को कास्ट करना चाहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -