'बू सबकी फटेगी', तुषार-मल्लिका की जोड़ी जमेंगी, कर रहे यह बड़ा काम

'बू सबकी फटेगी', तुषार-मल्लिका की जोड़ी जमेंगी, कर रहे यह बड़ा काम

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर और एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए हैं. बता दें कि जहां एक तरफ तुषार फिल्म गोलमाल अगेन के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आये हैं, तो वहीं अदाकारा मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड और भारत दोनों ही छोड़े काफी लंबा समय बेट चुका है. बताया जा रहा है कि अब तुषार की बहन और टीवी क्वीन एकता कपूर अपनी एक नई वेब सीरीज के लिए तैयार हैं, जिसका नाम है बू सबकी फटेगी और इस सीरीज से तुषार और मल्लिका अपना डिजिटल डेब्यू भी करने वाली हैं.

बताया जा रहा है कि यह एक हॉरर कॉमेडी सीरीज फिल्म होगी, जिसमें तुषार और मल्लिका के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा जैसे मंझे हुए कलाकार भी होंगे. अदाकारा मल्लिका इस वेब सीरीज में हसीना नाम की लड़की का किरदार निभाने जा रही है और इसी के साथ ये वेब सीरीज उनका भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कमबैक भी होगा.

तुषार कपूर की बहन एकता ने इस वेब सीरीज का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि इस सीरीज का ट्रेलर 17 जून को आएगा. ये कहानी कुछ दोस्तों के ऊपर आधारित है, जो घूमने जाते हैं और फिर एक भूतनी उन्हें परेशान करने लगती है. साथ ही अब देखना यह होगा कि एकता इस कॉमेडी सीरीज के साथ क्या कमाल दिखाती हैं. 

No Entry के सीक्वल के लिए मिली एक्ट्रेस, जानें कौन है ये...

जान्हवी कपूर के एक्टर के साथ रोमांस करने वाली हैं सारा अली खान

इस साउथ सुपरस्टार की हिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम

आते ही छा गया DJ स्नैक का नया गाना, इन दो कलाकारों ने भी लगा दी आग