आते ही छा गया DJ स्नैक का नया गाना, इन दो कलाकारों ने भी लगा दी आग
आते ही छा गया DJ स्नैक का नया गाना, इन दो कलाकारों ने भी लगा दी आग
Share:

एक बार फिर इंटरनेट पर डीजे स्नेक का जादू सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है और इस बार इस जादू को चलाने में दो और महान म्यूजिक के महारथी डीजे स्नेक के साथ आए हैं. जी हां! डीजे स्नेक, गायक जे बाल्विन और रैपर टायगा ने एक नए समर एंथम 'लोको कोंटिगो' के लिए साथ मिलकर बेहद सुंदर काम किया है. 

जानकारी के मुताबिक़, इस गाने को हाल ही में गुरुवार को रिलीज किया गया और कुछ ही समय में इसे लाखों बार देखा गया है. वहीं आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि डीजे स्नेक ने गुरुवार को ट्वीट किया है कि, "'लोको कोंटिगो' का आधिकारिक वीडियो अब जारी कर दिया गया है." इस वीडियो को कॉलिन टिली द्वारा निर्देशित किया गया है. कॉलिन, केंड्रिक लैमर, रिहाना और निकी मिनाज जैसे कलाकारों के साथ अपने काम के लिए भी जाने जाते रहे हैं. 

एक बयान से मिली जानकारी की माने तो अपनी मोहक लय, अलग ही किस्म की बीट्स और गजब की धुन के साथ डीजे स्नेक और उनके सहयोगियों द्वारा आजकल के पॉप परिदृष्य के लिए लैटिन संगीत को फिर से परिभाषित किया गया है और ख़ास बात यह है कि इस गाने को अब तक 41 लाख 44 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. साथ ही बता दें कि लोगों को यह गाना इतना पसंद आ रहा कि यह आते ही टॉप ट्रेंड करने लगा है. 

 

प्रियंका के जेठ की बैचलर्स पार्टी में हुआ था ऐसा हादसा, 3 बार आई थी पुलिस

मेन इन ब्लैक रिव्यू : एक्शन सीन भरपूर, मगर कमजोर कहानी करेंगी निराश

एक नजर देखते ही कामुक हो जाएंगे आप, सोफी डी ने बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -