जान्हवी कपूर के एक्टर के साथ रोमांस करने वाली हैं सारा अली खान
जान्हवी कपूर के एक्टर के साथ रोमांस करने वाली हैं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. इसके बाद वो एक से एक फिल्मों को साइन करती ही जा रही हैं. एक्ट्रेस ने बीते साल सिंबा और केदारनाथ जैसी दो हिट फिल्में दी और अभी इन दिनों वो अपनी तीसरी फिल्म के साथ बिजी हो चुकी है. सारा अली खान इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही है. इसी बीच उनके बारे में एक और खबर आई है. 

सभी जानते हैं सारा अली खान के खुल्लम-खुल्ला कार्तिक आर्यन को लेकर क्रश की बात स्वीकार करने के बाद से ही इन दोनों की जोड़ी पर पूरी दुनिया की नजर लगी हुई है. उन्हें अब अपनी चौथी फिल्म मिलने वाली है. इस फिल्म में वो जान्हवी कपूर के 'धड़क' को-स्टार ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली है. एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की जोड़ी को साथ में लाने की तैयारी चल रही है. खास बात ये है कि इस फिल्म को फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन के तहत बनाया जाने वाला है. वहीं रिपोर्ट् की मानें तो इस फिल्म के बारे में जल्दी ही आधिकारिक ऐलान भी किया जा सकता है. 

सारा अली खान की पॉपुलेरिटी दिन पर  दिन बढ़ती जा रही है. वहीं, 'धड़क' स्टार ईशान खट्टर अपनी दो फिल्मों के साथ बॉलीवुड में मजबूती से कदम रख चुके हैं. ईशान ने 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के साथ डेब्यू किया था. जबकि जान्हवी कपूर के साथ उनकी फिल्म 'धड़क' ने खासा दर्शकों को इंप्रेस किया था. ईशान खट्टर और जान्हवी के बीच अफेयर की चर्चाएं इस फिल्म की शुरुआत के साथ ही शुरू हो गई थी.

'गेम ओवर' के किरदार ने तापसी के दिमाग पर छोड़ा गहरा असर

तापसी का बड़ा बयान, इस तरह की फ़िल्में है पसंद

भारत-पाक के अहम मैच को छोड़ इस मैच पर है इरफ़ान की नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -